Railway accident : बेपटरी हुई पूर्वांचल एक्सप्रेस की दो बोगी, मची भगदड़,कई यात्री घायल…

1 min read

Railway accident : बेपटरी हुई पूर्वांचल एक्सप्रेस की दो बोगी, मची भगदड़,कई यात्री घायल…

NEWSTODAYJ : मुजफ्फरपुर(बिहार) । पूर्वांचल एक्सप्रेस ट्रेन की 2 बोगी सिलौत स्टेशन के पास पटरी से उतर गई। लेकिन, इससे यात्रियों में भगदड़ मच गई जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंचे रेलवे व जिला प्रशासन के अधिकारी ने घटनास्थल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि पटरी से उतरने वाली बोगी में एक एसी और एक रिजर्वेशन बोगी एस-5 बोगी थी।

यह भी पढ़े…Smuggler arrested : 11 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ एक एजेंट को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

हालांकि ट्रेन के लोको पायलट ने अपने सूझ बूझ से बड़ा हादसे को टाल दिया। ट्रेन गोरखपुर से हावड़ा रही थी।स्थानीय लोगों ने बताया कि अचानक ट्रेन हिचकोले खाने लगी। ट्रेन की रफ्तार काफी तेज होने की वजह से लोको पायलट ने धीरे धीरे ट्रेन के स्पीड को कम किया, लेकिन इस दौरान ट्रेन की दो बोगियां पटरी से उतर गई। लेकिन, यात्रियों में भगदड़ मच गई जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए।

यह भी पढ़े…Naxalite terror : सीमा पर नक्सलियों का आतंक, चार पोकलेन, रोडरोलर व मोटरसाइकिल फूंके…

पूरे घटना क्रम में ट्रेन के ड्राइवर ने काफी सूझबूझ दिखाई, जिसकी वजह से एक बड़ी घटना होते होते बचीरेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने कहा है कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही सभी लोग यहां पहुंच गए हैं। दुर्घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फिलहाल, इस हादसे के बाद रेलवे की तरफ से मामले के उच्चस्तरीय जांच का आदेश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.