Rail accident to Kohram : बिना ड्राइवर उल्टी दौड़ती रही ट्रेन, फिर हुआ ऐसा…

1 min read

Rail accident to Kohram : बिना ड्राइवर उल्टी दौड़ती रही ट्रेन, फिर हुआ ऐसा…

NEWSTODAYJ : चक्रधरपुर।स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी पीछे की तरफ दौड़ने लगी जिसको लेकर झारखंड के चक्रधरपुर रेल मंडल के बीमलगढ़ रेलवे यार्ड में हडकंप मच गया। मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। बता दें कि यह मालगाड़ी आयरन अयस्क लेकर रेलवे यार्ड से निकल कर राउरकेला की तरफ आ रहा थी।मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए.बताया जा रहा है कि अचानक मालगाड़ी पीछे की तरफ रोल हो जाने के कारण उसके चार डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना की खबर मिलते ही राहतकार्य के लिए बंडामुंडा रेलवे यार्ड से क्रेन के अलावा अधिकारियों व इंजीनियरों की टीम बिमलगढ़ के लिए रवाना हो गई।मालगाड़ी बरसुआ रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : “क्रिसमस डे के पूर्व सांता ने लोगों के बीच बाटे मास्क” , स्वयंसेवकों द्वारा एक अनोखा जागरूकता अभियान…

यह मालगाड़ी बरसुआ रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी, जब अचानक से ट्रेन रोल होना शुरू हुई। रोल होने के बाद ट्रेन पीछे की तरफ चलते हुए बिमलगढ़ रेलवे स्टेशन की तरफ बढ़ने लगी। इस दौरान ट्रेन करीब 100 की रफ्तार पर दौड़ने लगी थी।मालगाड़ी जब रोल होने लगी तो ट्रेन के इंजन में टोकन पोर्टर मौजूद थे। जब ट्रेन की स्पीड बढ़ती गई तो पोर्टर इंजन के सहारे किसी तरह 24 किलोमीटर तक झूलता हुआ बिमलगढ़ पंहुचा। इस दौरान पोर्टर के शरीर में कई जगहों पर चोटे आईं। हादसे के दौरान बरसुआ रेलवे यार्ड पर ड्यूटी में तैनात शंटर चटर्जी बुरी तरह घायल हो गया है। घटना के बाद शंटर और पोर्टर दोनों को ही बिमलगढ़ रेलवे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।घटना की जानकारी आग की तरह पूरे चक्रधरपुर रेलमंडल के साथ-साथ दक्षिण पूर्व रेलवे ज़ोन के मुख्यालय तक पंहुच गई। जिसके बाद चक्रधरपुर डीआरएम विजय कुमार साहू घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.