• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Political News : भाजपा के सदस्यता अभियान में कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली…

1 min read

Political News : भाजपा के सदस्यता अभियान में कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली…

  • भाजपा का महासदस्यता अभियान, सीएम बोले- सड़क पर उतरने की बात कहने वालों को सड़क पर ले आए ‘महाराज’।
  • भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने आत्मसम्मान और जनता की सेवा के लिए अंतरात्मा की आवाज़ सुनी और पदों को छोड़कर यहां आए हैं।

NEWSTODAYJ (एजेंसी) ग्वालियर  : भाजपा के सदस्यता ग्रहण समारोह के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित अन्य नेता पहुंचे। सिंधिया तीन दिन के दौरे में अगले तीन विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे।फूलबाग में भाजपा के सदस्यता अभियान में कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली।

यह भी पढ़े..Financial troubles : आर्थिक तंगी से परेशान दंपती ने खा लिया जहर , ठेका मजदूरी करते , पति-पत्नी की स्थिति नाजुक बतायी जा रही…

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने आत्मसम्मान और जनता की सेवा के लिए अंतरात्मा की आवाज़ सुनी और पदों को छोड़कर यहां आए हैं। इन्हें किसी पद की लालसा न थी और न है।सिंधिया ने कहा- कार्यकर्ताओं के दिल में स्थान मिल सकें यह सौभाग्य की बात होगी। वहीं, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा- यदि कांग्रेस सरकार वादों से नहीं मुकरती, जनता के साथ विश्वाघात और वल्लव भवन को कमीशन का प्र्याय नहीं बनाती तो सिंधिया को कांग्रेस छोडऩे की जरूरत नहीं पड़ती।

यह भी पढ़े…Home Ministry Guidelines : “केंद्र सरकार का आदेश” राज्य के अंदर और राज्य के बाहर के आवागमन पर रोक नहीं लगनी चाहिए…

कमलनाथ सरकार ने सिंधिया का तिलाजलि दीं जिससे प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी।सड़क पर ले आए सिंधिया वीडी शर्मा ने कहा- भाजपा पर विधायक खरीदने का आरोप लगाने कमलनाथ ने सोनिया गांधी से पैसे के बल पर सीएम की कुर्सी ली। वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- सिंधिया को सड़क पर उतरने की बात कहने वाले को सिंधिया ने सड़क पर ला दिया।भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को पहली बार अपने गढ़ ग्वालियर पहुंचे। ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं और जनता ने महाराज जिंदाबाद के नारे लगाए।

यह भी पढ़े…Death from illness : कोरोना वायरस के संक्रमण जैसे लक्षण वाली अज्ञात बीमारी से एक कि मौत…

वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने भी मंच से महाराज जिंदाबाद के नारे लगते रहे। हालांकि इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह से एक मांग की जिसे शिवराज ने तुरंत पूरा किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच में पहुंचते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से निवेदन करते हुए कहा कि, मैं आपसे आग्रह करता हूं कि एक जनसेवा बीते कई महीनों से ग्वालियर की जनता की सेवा के लिए नंगे पैर घूम रहा है। आप उसे आदेशित करें को वो अब चप्पल पहन लें। इसके बाद सीएम शिवराद सिंह मंच में खड़े हुए और उन्हें चप्पल पहनने के लिए कहा- जिसके बाद प्रद्युम्न सिंह तोमर ने चप्पल पहन ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.