20 July 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार : नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ अपनी पार्टी का नेतृत्व करने और जनवरी में संभावित आम चुनाव में रिकॉर्ड चौथी बार सत्ता में आने के प्रयास के तहत ब्रिटेन में चार साल के आत्म-निर्वासन के बाद शनिवार को विशेष विमान से दुबई से स्वदेश लौट आए हैं।

Ad Space

ब्रिटेन में चार साल का आत्म-निर्वासन समाप्त कर पाकिस्तान लौटने के तुरंत बाद शनिवार शाम मीनार-ए-पाकिस्तान में एक विशाल रैली को संबोधित कर रहे थे। जिसमें उन्होंने कहा, “मैं इस मिट्टी का बेटा हूं और मरियम इस मिट्टी की बेटी है।”
https://x.com/pmlndigitalpk/status/1715736536178929905?s=20

उत्साहित भीड़ से भावनात्मक अपील करते हुए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) सुप्रीमो ने कहा, “जब भी मुझे पाकिस्तान के सामने आने वाले मुद्दों को हल करने का मौका दिया गया, मैंने वफादारी के साथ देश की सेवा की है। मैं किसी भी बलिदान से कभी नहीं हिचकिचाया।”

दुर्गा पूजा के दौरान विधि व्यवस्था को लेकर ADG व धनबाद DC समेत जिला के वरीय पदाधिकारियों के साथ कि बैठक…

उन्होंने आगे बताया कि कैसे उन्हें (अपने भाई और पूर्व विदेश मंत्री) शहबाज, मरियम और अन्य पीएमएल-एन नेताओं के खिलाफ “झूठे मामलों” पर खेद है और फिर दावा किया कि “राष्ट्र के साथ उनका रिश्ता वैसा ही है, जैसा उनके देश छोड़ने के समय था।” उन्होंने कहा, ” अपने लोगों की आंखों में वफादारी देखकर गर्व हुआ।”

Durga puja 2023 : क्राउड मैनेजमेंट, यातायात व नागरिक सुविधाओं को लेकर उपायुक्त ने की बैठक…

इस मौके पर मरियम नवाज ने कहा, “मैंने सोचा था कि मीनार-ए-पाकिस्तान एक बहुत बड़ा आयोजन स्थल है। लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह पीएमएल-एन समर्थकों के लिए छोटा हो जाएगा।”

दुर्गा पूजा समारोह में परिवार के साथ काजोल ने मां दुर्गा का ली आशीर्वाद,साड़ी लुक में हुई वायरल देखें वीडियो…

नवाज शरीफ ने अपनी बेटी मरियम के बारे में बात करते हुए कहा, “वे अधिकारी उसे गिरफ्तार करने आए थे। इस बहादुर लड़की ने जानलेवा धमकी का सामना किया।” उन्होंने मरियम को एक तरह से अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी घोषित करते हुए कहा, “मैं इस मिट्टी का बेटा हूं और मेरी बेटी, मरियम इस मिट्टी की बेटी है।”

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"