Kite competition 2021 : पतंग प्रतियोगिता में चहकी खुशियां , विशेष बच्चों की मुस्कान देखने लायक थी…

1 min read

Kite competition 2021 : पतंग प्रतियोगिता में चहकी खुशियां , विशेष बच्चों की मुस्कान देखने लायक थी…

NEWSTODAYJ जमशेदपुर : बिष्टुपुर के लोयोला ग्राउंड में लॉ ग्रेविटी की ओर से पतंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। आयोजित पतंग प्रतियोगिता में विशेष बच्चों की मुस्कान देखने लायक थी। कार्यक्रम का शुभारंभ लोयोला स्कूल के फादर डिसूजा ने किया। इस संबंध में जानकारी देते हुए अविनाश दुग्गड़ ने बताया कि पतंग प्रतियोगिता का आयोजन का मुख्य उद्देश्य था सोसायटी में खुशी व प्यार बांटना था। इस अवसर पर विशेष बच्चों के साथ आम लोग भी पतंग प्रतियोगिता में भाग लिया। एक से बढ़कर एक डिजाइन के बने हुए पतंग उड़ाते हुए महिलाओं व बच्चों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा था। अविनाश दुग्गड़ ने बताया कि बच्चे आकाश में पतंग उड़ाकर मानो खुद को आसमान में ही पा रहे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना समय में लोग अपने घरों में कैद रहे। आज जब शहर के बिष्टपुर में पतंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल कर खुशी महसूस कर रहे थे। कार्यक्रम के अंत में ईशू एंड ग्रुप की ओर से डांस का आयोजन भी किया गया।

यह भी पढ़े…Donation in construction of Ram temple : एक्टर अक्षय कुमार ने राम मंदिर निर्माण में किया दान, अक्षय ने हिंदू महाकाव्य रामायण से एक कहानी सुनाई…

इसमें कलाकारों ने डांस की बेहतरीन प्रस्तुति दी।पतंग प्रतियोगिता में शामिल विशेष व समान्य बच्चों व बड़ों को नकद राशि देकर पुरस्कृत किया गया। पतंग उड़ाने में 1000 रुपये का प्रथम पुरस्कार मोहसिन मिराज को तथा 500 रुपये का द्वितीय पुरस्कार सूरज ठाकुर को दिया गया।

यह भी पढ़े…Metro project : मेट्रो प्रोजेक्ट के शिलान्यास पीएम मोदी ने किया , गुजरात को बड़ी सौगात दी…

थीम पर आधारित पतंग के लिए 500 रुपये का पुरस्कार निशा लाल, पतंग पर स्लोगन के लिए लोयोला स्कूल कक्षा छह की अंशिका को 500 रुपये का पुरस्कार दिया गया। इसके अलावा पतंग थीम फैशन शो पर नवनीत कौर को 2500 रुपये का पुरस्कार, उप विजेता राधिका को 1000 रुपये, सेकेंड रनर अप बलजीत कौर को गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.