23 July 2024

NEWSTODAYJ धनबाद : झारखंड मुक्ति मोर्चा का स्थापना दिवस समारोह धनबाद में मनाया गया। रविवार को धनबाद के गोल्फ ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में जेएमएम के हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी। सम्मेलन में बतौर अथिति मुख्यमंत्री चम्पई सोरेन भी पहुंचे और कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए उन्हें संबोधित किया।

Ad Space

झारखंड मुक्ति मोर्चा के स्थापना दिवस समारोह में राजमहल सांसद विजय हांसदा, राज्यसभा सदस्य महुआ मांजी समेत पार्टी के तमाम पदाधिकारी शामिल हुए और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कार्यक्रम में हेमंत सोरेन की गैरमौजूदगी सभी को खल रही थी। सभी के चेहरों पर मायूसी साफ देखी गई। मंच से अपने भाषण में सभी नेताओं ने हेमंत सोरेन पर हुई कार्रवाई का जोरदार विरोध करते हुए इसे अनैतिक करार दिया।

वहीं मुख्यमंत्री चम्पई सोरेन पार्टी के मुश्किल घड़ी में पार्टी को एकजुट रखने के साथ साथ आगामी चुनावों में विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देने की अपील की।

वही मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि जब से झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनी है केंद्र सरकार लगातार इसे गिराने में लगे हुए थे और कान प्रकार के संयंत्र रखकर गिरने के काम में लगी हुई थी झूठे मुकदमे में फंसा कर हमारे नेता हेमंत सोरेन को जेल भेजने का काम किया अभी तक धारा नहीं बताया कि किस धारा में हमारे नेता को जेल भेजा गया इसके साथ ही कहा कि यहां के खनिज संपदा को लूटने के लिए भाजपा लगातार यहां की सरकार को निशाना बना रही है 2024 में झारखंड में एक भी लोकसभा सीट बीजेपी को जीतने नहीं देंगे और आने वाले विधानसभा चुनाव में भी एक भी सीट यहां से भाजपा नहीं जीत पाएगी

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"