• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Jharkhand News : सीसीएल के निदेशक स्वतंत्र प्रभार जोजिला गौरी ने कायाकल्प पब्लिक स्कूल का किया निरीक्षण:स्कूल की व्यवस्था और मौजूदा सुविधाओं के बारे में विस्तार से ली जानकारी

1 min read

NEWSTODAYJ : सीसीएल के निदेशक स्वतंत्र प्रभार जोजिला गौरी ने सीसीएल ढोरी क्षेत्र के चपरी स्थित रेस्ट हाउस में अधिकारियों एवं यूनियन प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में सीसीएल ढोरी के जीएम मनोज कुमार अग्रवाल भी उपस्थित रहे। बैठक का संचालन मैनेजर एके मिश्रा ने की। बैठक में जोजिला गौरी ने सीसीएल ढोरी क्षेत्र के काम काज की स्थिति तथा भविष्य की योजनाओं को लेकर चर्चा की।

 

इसके बाद मकोली स्थित कायाकल्प पब्लिक स्कूल का निरीक्षण किया तथा बच्चों के साथ बाते की।

 

यहां उन्होंने बच्चों के बीच परीक्षा फल और उपहार का वितरण किया। सेंट्रल कॉलोनी स्थित सदाफल विद्यालय का भी दौरा किया और बच्चों से ढेर सारी बातें की।इस दौरान स्कूल की व्यवस्था और मौजूद सुविधाओं के बारे में विस्तार से जानकारी ली। जोजिला गौरी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मेरा कोल इंडिया का निदेशक बने 3 वर्ष हो गए हैं। सीसीएल में मेरा तीन साल का अनुभव बहुत अच्छा रहा है।

कहां कि मैं तेलंगाना के हैदराबाद के पास के एक किसान की बेटी हूं। जैसा पूर्व में वहा की स्थिति देखी थी वैसा आज झारखंड की स्थिति है जिसे बदलने की जरूरत है। खदाने देश के लिए लाभकारी है। परंतु यहा के बच्चों के लिए वह हानिकारक भी बन सकता है। ऐसे बच्चों के जीवन संवारने के लिए संस्था खोले जाएंगे।

 

यह भी पढ़े…..Dhanbad News : ड्रोन मैपिंग से पता लगाएगा जिला प्रशासन , गांवों में कहां पानी की सुविधा और कहां लगा है कचरे का अंबार

 

इसमें हाउसिंग की भी प्लानिंग की जाएगी। साथ के एक संस्था महिलाओं और बच्चों के विकास, शिक्षा के लिए काम करेगी। कहीं कि मैं इंडियन आर्मी से बहुत प्रेरित हूं। मुझे इंडियन आर्मी की तरह काम करना बहुत अच्छा लगता है। सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास के तहत काम करने की आवश्यकता है। इसके लिए मैं जान दांव पर भी रखकर कार्य करने को तैयार हूं।

 

बोली पूरा जिंदगी मेरा झारखंड से लगाव रहेगा।

 

वही मौके पर जीएम ऑपरेशन मेराज अहमद, पीओ बीके साहू, स्टाफ ऑफिसर पर्सनल प्रतुल कुमार, एसो इण्डएम जयशंकर प्रसाद, एसोसिविल उज्जवल सिंह, सेफ्टी अधिकारी एके शर्मा, एसओएम एके झा, पर्यावरण अधिकारी कुमार गौरव, एरिया सर्वे ऑफिसर एस मजूमदार, सुरक्षा अधिकारी सीताराम यूईके, सीएसआर अधिकारी शैलेश कुमार, मैनेजर सुरेश सिंह, प्रबंधक तौकीर आलम, सहायक प्रबंधक पर्सनल शालिनी यादव तथा आस्था कुमारी, हेड क्वार्टर के वेलफेयर मैनेजर राखी गुप्ता सहित यूनियन प्रतिनिधि कैलाश ठाकुर, अविनाश सिंह, ओम शंकर सिंह, जयनाथ मेहता, महेंद्र चौधरी, बैजनाथ महतो, सूरज महतो आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.