Jharkhand News : टीएसपीसी का इनामी नक्सली ने किया आत्मसमर्पण , सरकार ने 15 लाख का इनाम कर रखा था घोषित…

1 min read

Jharkhand News : टीएसपीसी का इनामी नक्सली ने किया आत्मसमर्पण , सरकार ने 15 लाख का इनाम कर रखा था घोषित…

NEWSTODAYJ चतरा : 15 लाख का इनामी दुर्दांत नक्सली मुनेश्वर उर्फ मुकेश गंझू ने विधिवत रूप से किया आत्मसमर्पण। एसपी कार्यालय में पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा व सीआरपीएफ के कमांडेंट पवन बासन, एसएसपी निगम प्रसाद, एसडीपीओ अविनाश कुमार समेत अन्य अधिकारियों के समक्ष किया समर्पण। इस दौरान मुकेश को एसपी व सीआरपीएफ कमांडेंट पवन बासन ने गुलदस्ता देकर उसका स्वागत किया।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : कृषि सुधार कानूनों पर सुप्रीम कोर्ट की निर्णय तक आंदोलन स्थगित रखने को लेकर हुई प्रेसवार्ता…

प्रतिबंधित नक्सली संगठन टीएसपीसी का सेकेंड सुप्रीमों है रिजलनल कमांडर मुकेश। टीएसपीसी नक्सलियों को लगा बड़ा झटका। पत्रकार हत्याकांड व कोयलांचल में टेरर फंडिंग समेत दर्जनों मामलों में थी पुलिस व राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए को इसकी तलाश। एसपी ने कहा जल्द मिलेगा आत्मसमर्पण नीति का लाभ। एसपी ऋषभ झा ने बताया कि मुकेश पर करीब मामले चतरा सहित पलामू में दर्ज हैं। एसपी ने अन्य उग्रवादी संगठनों को भी सरकार की सरेंडर पॉलिसी का लाभ लेने व मुख्य धारा में जुटने का आह्वान किया।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : कोविड 19 वेक्सिनेशन को लेकर उपायुक्त ने मीडिया से साझा की जानकारी,पहला टिका सफाई कर्मी को…

वहीं सरेंडर करने वाले मुकेश ने कहा कि हमारे आत्मसमर्पण में एसपी ऋषभ झा की भूमिका अहम रही है । उन्होंने कहा कि जब संगठन में शामिल हुवे थे तो वो और परिस्थिति थी परन्तु अब मैं न सिर्फ खुद समर्पण कर रहा हूँ बल्कि अपने साथियों के साथ साथ दूसरे संगठन के लोगों को भी आह्वान करता हूँ कि वे मुख्य धारा में लौटे और सरकार की समर्पण नीति का लाभ लेकर खुद के साथ साथ अपने परिवार को भी बेहतर जीवन दें। मौके पर मुकेश की पत्नी भी उपस्थित थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.