Jharkhand News : सड़क के किनारे खड़ी कार पर ट्रक पलटा,दबने से एक कि मौत चार घायल,कार के परखच्चे उड़ गया…

1 min read

Jharkhand News : सड़क के किनारे खड़ी कार पर ट्रक पलटा,दबने से एक कि मौत चार घायल,कार के परखच्चे उड़ गया…

NEWSTODAYJ : सिमडेगा।जिले की कोलेबिरा घाटी में एस मोड़ के पास सोमवार दोपहर को भयानक सड़क दुर्घटना हुआ।जहां एक मालवाहक ट्रेलर स्विफ्ट डिजायर कार के उपर पलट गया। इससे ट्रेलर पर लदे केमिकल के बोरे कार पर गिर गए।जिससे घटना में एक की मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हुए। सभी एक ही परिवार के है।बताया गया कि बीरू निवासी दिनेश प्रसाद अपने बेटे,भाई की पत्नी और दो भतीजी के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से रजरप्पा अपने बीमार दामाद को देखने जा रहे थे। इसी क्रम में कोलेबिरा घाटी एस मोड़ के पास जाम लगी थी।जाम देख कार चला रहा दिनेश प्रसाद का बेटा कुमुद प्रसाद कार को किनारे खड़ा कर दिया।

यह भी पढ़े…Accident : तेज रफ्तार बोलेरो ने साइकिल चालक को मारा जोरदार टक्कर इलाज के दौरान मौत…

तभी सामने से केमिकल लोड एक ट्रेलर ट्रक रफ्तार से विपरीत दिशा से आता हुआ उनकी कार की तरफ पलट गया। घटना में कार पूरी तरह से दब गई।घटना की जानकारी मिलते ही बीरू वासियों के साथ-साथ कोलेबिरा थाना प्रभारी रामेश्वर भगत सदल बल घटनास्थल पहुंचे। सभी ने मिल कर को जेसीबी की मदद से ट्रेलर के नीचे दबी कार को निकाला। कार की स्थिति इतनी भयावह थी की किसी ने उसमें से किसी को भी जीवित निकलने की उम्मीद नहीं की थी। परखच्चे उड़ चुकी कार के अंदर से घायल अवस्था में कुमुद प्रसाद, तारा देवी, दिनेश प्रसाद, काजल कुमारी और पायल कुमारी को बाहर निकाला गया। जबकि दिनेश प्रसाद की स्थिति नाजुक थी। वहीं तारा देवी गंभीर रूप से घायल थीं और कुमुद, पायल और काजल घायल थे।स्थानीय लोगों और पुलिस ने सभी को आनन फानन में बीरू शांति भवन अस्पताल लाया गया। डाक्टरों ने दिनेश प्रसाद को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का साहिबगंज दौरा…

वहीं तारा देवी को गंभीर हेड इंज्यूरी बताया गया। दिनेश की छाती में गंभीर चोट है। काजल और पायल को हल्की चोट आई है। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। इधर घायलों के अस्पताल पंहुचते ही बीरू वासी उमड़ पड़े। अनुमंडल पदाधिकारी महेंद्र कुमार तत्काल बीरू अस्पताल पंहुचे और घायलों की स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने तत्काल एंबुलेंस बुलाकर सभी रेफर घायलों को राँची भेजने का प्रबंध किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.