Jharkhand News : नाबालिग से गैंगरेप मामले में महिलाओं ने थाना को घेरा, निर्दोष को फंसाने का आरोप…

1 min read

Jharkhand News : नाबालिग से गैंगरेप मामले में महिलाओं ने थाना को घेरा, निर्दोष को फंसाने का आरोप…

NEWSTODAYJ : रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिंदुरिया गांव की सैकड़ों महिलाएं और पुरुष मंगलवार सुबह रामगढ़ थाना पहुंचे और थाना को घेर लिया। महिलाओं और पुरुषों का आरोप है कि सोमवार को पुलिस सिंदुरिया गांव निवासी कैलाश मांझी को पूछताछ के लिए थाना ले आई और उसके साथ मारपीट कर जबरन घटना कबूल करवाई जा रही है। 16 अक्टूबर को रामगढ़ थाना की पांचवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़े…Cyber crime : धनबाद सांसद के परिवार पर साइबर क्राइम अपराधियों का हमला , खाते से 2.37 लाख रुपये उड़ा लिए…

वारदात के चौथे दिन पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।थाना के सामने कर रहे प्रदर्शन सिंदुरिया गांव की सैकड़ों महिलाएं और पुरुष रामगढ़ थाना पहुंचकर थाना के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं। थाना के सामने रोड को जाम कर दिया गया है। महिलाएं हाथ में तख्ती लिए पुलिस प्रशासन के विरोध में नारे लगा रही हैं। बताया जा रहा है कि थाना में एक भी पदाधिकारी नहीं है। थाना के गेट को बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़े….Jharkhand News : बिजली पोल से जा टकराया ट्रक ,बिजली प्रवाहित तार टूट गया और ट्रक धू-धूकर जलाने लगा…

मामले की जांच के लिए एसडीपीओ अनिमेष नाथवानी के नेतृत्व में एक एसआइटी टीम का गठन किया गया है। जबकि इस मामले की माॅनिटरिंग संताल परगना के डीआइजी सुदर्शन मंडल और एसपी अंबर लकड़ा कर रहे हैं। अब तक अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर है। एसपी ने दावा किया कि पुलिस मंगलवार तक पूरे मामले का खुलासा कर देगी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। अभी तक पुलिस 11 संदिग्ध युवकों से पूछताछ कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.