Jharkhand News : महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को रोकने में करे पुलिस टीम का पूरा सहयोग : अमरनाथ…

1 min read

Jharkhand News : महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को रोकने में करे पुलिस टीम का पूरा सहयोग : अमरनाथ…

NEWSTODAYJ लातेहार : देश में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को रोकने को लेकर झारखंड पुलिस के द्वारा विशेष अभियान की शुरुआत की गई है जिसके तहत जिले के पुलिस कप्तान प्रशांत आनंद के निर्देश पर मंगलवार को बरवाडीह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरनाथ और सर्किल इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह ने रेलवे क्लब में रेलवे क्लब महिला समिति के साथ-साथ स्थानीय महिलाओं और युवतियों के साथ बैठक कर महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को रोकने पर परिचर्चा की ।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : झारखंड के 5 विधायकों ने सरना धर्म कोड की मांग की…

परिचर्चा के दौरान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरनाथ ने कहा कि महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को रोकने में हमारी पुलिस पूरी तरीके से सक्षम है बस इसमें जरूरत है तो इस अपराध को रोकने में पुलिस को सहयोग करने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने यह भी कहा कि वर्तमान समय में घरेलू हिंसा के साथ साथ छेड़खानी समेत अन्य अपराधों को रोकने में हम सभी सक्षम है ।

यह भी पढ़े…Cng fuel : नवंबर के अंत तक धनबाद में उपलब्ध होगा वाहनों के लिए सीएनजी ईंधन…

मगर उसके लिए समाज में सब को आगे आना होगा जिसके लिए हमारी पुलिस टीम के द्वारा एक व्हाट्सएप नंबर (6206159795 ) जारी किया गया है जिसके जरिए क्षेत्र की महिलाएं और युवती किसी भी तरह की समस्या व्हाट्सएप नंबर के जरिए भेज सकते हैं जिसका तत्काल हमारी पुलिस टीम निपटारा करेगी । वह इस दौरान सर्किल इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह ने कहा कि महिलाओं को देश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को रोकने के प्रति सबसे पहले जागरूक होना होगा ताकि हमारे समाज में रहने वाली बेटियां और महिला ही पूरी तरीके से सुरक्षित हो सके इसके लिए बेखौफ होकर महिलाएं अपने और अपने आसपास होने।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : गली मोहल्ले में नजर आने लगी प्रदेश के मंत्री…

वाले महिलाओं के साथ अत्याचार और अपराध के प्रति जानकारी तत्काल पुलिस टीम को व्हाट्सएप के माध्यम से देने का प्रयास करें । वही मौके पर मौजूद बरवाडीह मुखिया सुनीता टोप्पो कहा कि महिलाओं के प्रति बड़े बढ़ते अपराध को रोकने को लेकर पुलिस के द्वारा उठाया गया कदम काफी सुखद है और इसमें सभी को पुलिस का सहयोग करना चाहिए ताकि समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को रोका जा सके।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : झामुमो प्रत्याशी बसंत सोरेन रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे-समद अली…

मोके पर पंचायत समिति सदस्य सुनीता पाल रेलवे क्लब सचिव रंजीत सिंह राणा सब इंस्पेक्टर बन्धन भगत अपना अधिकार अपना सम्मान मंच की सचिव सन्तोषी शेखर उपासना सिन्हा रेखा पाठक शशि बाला श्रीवास्तव निहारिका अमृता मेहता उर्मिला देवी मोश्मी तरूण समेत कई महिलाएं युवतियां मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.