• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Jharkhand news:युवती ने लगाईं अपार्टमेंट के 15वें तल्ले से छलांग,मौके पर हुई मौत ,परिजनों ने जताया हत्या का आशंका

1 min read

NEWSTODAYJ_रांचीः बरियातू न्यू हिल रोड नंबर सात निवासी विनोद महतो ने लालपुर थाने में अपने पुत्री की मौत के मामले में हत्या की आशंका जताई है. जांच के थाने में आवेदन दिया है. विनोद की ओर से थाने में दिए गए आवेदन में आशंका जतायी गई है कि अपार्टमेंट में उनकी पुत्री विनीता के साथ दुष्कर्म किया गया है. इसके बाद उसकी हत्या कर अपार्टमेंट से उसे नीचे फेंक दिया गया है.

 

फार्म भरने के लिए निकली थी घर से

विनोद ने पुलिस को बताया कि विनीता सुबह में कॉलेज में स्कॉलशिप का फॉर्म भरने के लिए घर से निकली थी. दोपहर एक बजे से ही उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था. इससे परिजन भी परेशान थे. इसी बीच उन्हें इस घटना की जानकारी मिली. जब वह मौके पर पहुंचे तो घटना स्थल पर उन्हें विनीता का मोबाइल भी नहीं मिला. उन्होंने कहा कि विनीता आत्महत्या नहीं कर सकती है. घर पर न तो खाने-पीने की दिक्कत है और न ही पढ़ाई का दबाव दिया जाता है. वह हमेशा खुश रहती थी. कभी भी वो मानसिक रूप से परेशान नहीं रही. यहां तक कि घर पर भी उसे किसी तरह का दबाव नहीं दिया गया है. उन्होंने यह सवाल उठाया कि अगर उसे आत्महत्या करनी थी तो स्कॉलरशिप का फॉर्म लेकर वह घर से क्यों निकलेगी. इधर, दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरा से घटना का फुटेज निकाल रही है.

यह भी पढ़े….Jharkhand news:जमीन की नापी में हुए विवाद में हरवे हथियार से लैश ग्रामीणों ने किया हमला,एक युवक की हुई मौत

‘मैं जिंदगी से ऊब चुकी हूं”

पुलिस को छात्रा के शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें छात्रा ने लिखा है कि मैं अपनी जिंदगी से ऊब चुकी हूं. पढ़ना चाहती हूं, मगर पढ़ाई में मन नहीं लगता. कुछ करना चाहती हूं कर नहीं पाती हूं. कुछ काम होता है, लेकिन उसमें बहुत देर हो जाता है. इसलिए मैं आत्महत्या कर रही हूं. इधर, पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर रही है. पुलिस यह पता कर रही है कि छात्रा ने जब्त नोट खुद लिखा है या फिर किसी और ने.

पीठ में बैग टांग अपार्टमेंट में जाते दिखी विनिता

लालपुर पुलिस को अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरा मिला है. कैमरा में यह दिख रहा है कि छात्रा पीठ पर बैग टांग कर अपार्टमेंट में प्रवेश की. इसके बाद वह सीढ़ियों से उपरी तल की ओर जाते दिखी है. उसके सीढ़ियों से ऊपर चढ़ने के 20 मिनट बाद जोर से आवाज हुई. जब लोगों ने बाहर निकलकर देखा तो लहुलुहान जमीन पर पड़ी थी. घटना की जानकारी मिलते ही अपार्टमेंट में हड़कंप मच गया. लोग तुरंत मौके पर पहुंचे. घटना सूचना लालपुर पुलिस को दी.

बिना एंट्री अपार्टमेंट में कैसे घुस गई छात्रा

एसजी एक्जोटिका अपार्टमेंट में गार्ड तैनात हैं. मुख्य और भीतर में दो गार्ड तैनाती की गई है. तैनात गार्ड हर बाहरी व्यक्ति से पूछताछ करने के बाद ही अपार्टमेंट के भीतर प्रवेश करने देते हैं. यहां तक कि रजिस्ट्रर में भी उस व्यक्ति का नाम दर्ज किया जाता है. लेकिन जब छात्रा अपार्टमेंट में गई. उस वक्त मौजूद गार्ड ने उससे पूछताछ भी नहीं की. यहां तक कि वह सीढ़ियों से 15वें माले तक पहुंच गई. इसके बावजूद किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. जबकि उस अपार्टमेंट में तकरीबन सभी फ्लैट में लोग रह रहे हैं.

साढ़े तीन बजे पहुंची थी अपार्टमेंट

वहीं लालपुर पुलिस के मुताबिक छात्रा गुरुवार की दोपहर साढ़े तीन बजे बैग लेकर सीधे अपार्टमेंट पहुंची. इसके बाद वह सीढ़ियों से होकर 15वें तल्ले पर पहुंच गई. वहां से उसने सीधे नीचे छलांग लगा दी. ऊंचाई से गिरने की वजह से छात्रा के शरीर की हड्डियों को जकड़कर रखने वाली मांस पेशी और पेट फट गए थे. घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

सूचना मिलने के बाद लालपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की जानकारी मिलने के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची. टीम ने जब छात्रा के बैग की जांच की तो उसमें से एक सुसाइड नोट व फार्म भी बरामद किया है. साथ ही टीम मौके पर से जांच के लिए कुछ सामानों को एकत्रित कर अपने साथ ले गई. पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लिया. इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. मामले में पिता विनोद महतो ने लालपुर थाने में आवेदन दिया है. जिसमें हत्या की आशंका जताई है. दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.