NEWSTODAYJ_रांची: चुटिया इलाके में रहने वाली एक युवती को रांची पुलिस ने सीडब्ल्यूसी की मदद से गोवा से बरामद किया है. बोकारो की रहने वाली युवती पिछले माह से लापता थी. युवती के लापता होने की शिकायत उसकी बड़ी बहन ने चुटिया थाने में दर्ज करायी थी.

एसएसपी ने बनाई थी टीम

युवती के गायब होने की जानकारी मिलने पर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर सिटी डीएसपी ने एक टीम का गठन किया था. गठित टीम और सीडब्ल्यूसी की मदद से गोवा के एक होटल से युवती को बरामद कर लिया है. पुलिस के अनुसार टीम युवती को लेकर रांची आ रही है. सिटी डीएसपी ने बताया कि युवती के आने के बाद उसका बयान लिया जाएगा. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े….Jharkhand news:धौनी ने फैन की मन चाही मुराद पूरी की,प्रशंसक की खुशी का ठिकाना नहीं

लड़की की बड़ी बहन की शिकायत के बाद कार्रवाई हुई

युवती की बहन ने चुटिया थाना में 17 नवंबर को लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. दर्ज शिकायत में कहा गया था कि उसकी छोटी बहन जून 2021 से बालीडीह बोकारो से लापता हो गई थी. दो हफ्ते पहले उसने फोन किया और कहा कि वह गोवा में फंस गयी है. उसे आकर वहां से ले जाए. इसके बाद युवती की बड़ी बहन ने चुटिया थाना में मामला दर्ज कराया.

युवक के चंगुल में फंसी

लड़की की बड़ी बहन के अनुसार वह एक युवक के चंगुल में फंसकर गोवा पहुंच गई थी. गोवा में युवक ने उसे काम दिलान के नाम पर एक क्रूज में फंसा दिया था. जहां युवती को काम के नाम पर परेशान किया जा रहा था. इसके बाद युवती ने अपनी बड़ी बहन को फोन पर जानकरी दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *