NEWSTODAYJ_बरवाडीह/लातेहार:- बरवाडीह प्रखंड कार्यालय परिसर में बरवाडीह भाजपा के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा समय पर पंचायत चुनाव नहीं कराने को लेकर एक दिवसीय धरना एवं प्रदर्शन करने का कार्य किया गया। इस धरना प्रदर्शन में मौजूद वक्ताओं ने कहा कि राज्य सरकार के द्वारा पंचायत चुनाव नहीं कराना सोचनीय विषय है। लगातार पंचायत प्रतिनिधियों को एक्सटेंशन किया जा रहा है लेकिन उनके पास पंचायतों का विकास करने का अधिकार नहीं है।

यह भी पढ़े….Jharkhand news:पंचायत चुनाव को लेकर 27 और 28 नवंबर को झारखंड प्रदेश में विशेष मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम चलाया जाएगा

जिस उदेश्य के साथ पंचायती राज का गठन किया गया था वह अपने कर्तव्य का निर्वहन नहीं कर पा रहा है गांव कस्बों का विकास रुका हुआ है। जो काम पंचायत प्रतिनिधियों का है झारखंड के राज्य सरकार अपनी पीठ थपथपा ने के लिए सरकार के दो वर्ष पूरा होने पर चलाए जा रहे कार्यक्रम आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के माध्यम से कराया जा रहा है जबकि यह कार्य पंचायत प्रतिनिधियों का है। अगर आने वाले समय में सरकार जल्द से जल्द पंचायत चुनाव नहीं कराती है तो भाजपा पूरे प्रदेश में सड़क से सदन तक विरोध करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *