NEWSTODAYJ_रांचीः कांके थाना क्षेत्र में एक निजी सुरक्षा कंपनी के गार्ड की हत्या कर दी गई है. घटना गुरुवार देर रात की है. गार्ड का नाम कमलेश प्रसाद है और वो सीआइपी में गार्ड का काम करता था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं घटना के बाद से लोगों में दहशत है.

 

केंद्रीय मनोचिकित्सा संस्थान में तैनात निजी कंपनी के 52 वर्षीय सुरक्षाकर्मी कमलेश प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वो निदेशक कार्यालय के पास साइको सोशल डिपार्टमेंट के बाहर तैनात थे. ड्यूटी के दौरान ही अज्ञात अपराधियों ने उनके सीने में गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई है. कमलेश रोहतास के रहने वाले थे.

यह भी पढ़े….Jharkhand news:एसीबी की टीम पर पुलिसकर्मियों द्वारा किए गए हमले मामले की जांच,डीआईजी पहुंचे 4 घंटे चली जांच

मामले की जानकारी मिलते ही कांके थाना प्रभारी मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुटे हुए हैं. हालांकि अभी तक गोली मारने वालों के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगाल रही है ताकि कोई सुराग हासिल हो सके. पुलिस ने बताया कि कमलेश सुरक्षा एजेंसी के रांची हेड के रिश्तेदार थे. हत्या की सूचना मिलने पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. इस वारदात में कितने लोग शामिल थे, किन कारणों से हत्या की गई है, इसका खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *