20 July 2024

Ganapath Screening 2023 : बॉलीवुड न्यूज़/न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार : मुम्बई : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘गणपत’ आज यानी 20 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में हर कोई इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहा है.अब गुरुवार को मेकर्स ने मुंबई में इस फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े सेलेब्स शामिल हुए। चलिए देखते हैं टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म को देखने कौन-कौन से बॉलीवुड सितारे पहुंचे।

Ad Space

Dhanbad : शंख नंदन व दीप प्रज्वलित कर BCCL के CMD समेत महिलाओं ने दुर्गाउत्सव पूजा पंडाल का किया उद्घाटन…

फिल्म ‘गणपत’ की स्क्रीनिंग में माधुरी दीक्षित अपने पति श्रीराम माधव नेने के साथ पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने फिल्म देखने आए एक्टर अनुपम खेर के साथ पोज दिए।’गणपत’ की स्क्रीनिंग में अनिल कपूर, संजय कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर एक साथ कैमरा के सामने पोज देते नजर आए। इस दौरान शनाया रेड आउटफिट में दिखाई दीं, तो अनिल कपूर ब्लैक रंग का सूट पहने दिखे और संजय कपूर जींस-शर्ट में नजर आए।

RBI ने 30 सितंबर तक ₹2000 रुपये के नोट वापस लेने का लिया फैसला…

इसके अलावा सुनील शेट्टी, चंकी पांडे, जैकी भगनानी, काजोल, गौहर खान और उनके पति जैद दरबार, हेमा मालिनी और कई अन्य सेलेब्स ‘गणपत’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे।अन्य कई बॉलीवुड सितारे फिल्म की खास स्क्रीनिंग में शामिल हुए है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"