20 July 2024

सिटी डीएसपी आलोक रंजन के आश्वासन के बाद जाम हटा

Ad Space

आक्रोशित दुकानदारों ने दुकान बंद कर किया सड़क जाम

ज्ञान ज्वेलरी के मालिक को मारने की नीयत से चलाई गई गोली

संवाददाता- बबलू कुमार

बेरमो:– बेरमो थाना अंतर्गत फुसरो बाजार के सबसे भीड़ – भाड़ वाले क्षेत्र स्टेट बैंक के समीप ज्ञान ज्वेलरी दुकान पर अपराधियों ने गोली चलकर फरार हो गए। इस घटना के बाद व्यवसायी दहशत में हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की सुबह करीब दस बजे ज्ञान ज्वेलरी मालिक ज्ञान बर्मा ने अपनी दुकान खोली, वैसे ही बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधी फायरिंग कर दी। फायरिंग से दूकान का शीशा टूट गया है। फायरिंग की घटना सुनते ही आसपास के दुकानदार पहुंच गए। फायरिंग की घटना के बाद फुसरो बाजार के सभी दुकानदारों ने अपनी-अपनी दूकानों को बंद कर दी है। दुकानदार दहशत में हैं और गुस्से में भी हैं। पूरी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। खबर मिलते ही घटनास्थल पर बेरमो पुलिस के सभी अघिकारी पहुंच गए और जांच पडताल मे जुट गए।
घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग और व्यवसायियों के सुरक्षा की मांग पर अड़े हैं। एक महीने के अंदर दूसरी बार दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद युवा व्यवसाई संघ फुसरो और बेरमो चेम्बर ऑफ कॉमर्स समेत सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने मौके पर पहुंचकर झारखंड सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आक्रोशित दुकानदारों ने दुकान बंद कर निर्मल महतो चौक फुसरो मे सड़क जाम कर दिया।
सूचना पाकर बेरमो डीएसपी बीएन सिंह घटनास्थल पहुंचे और उन्होने मामले की छानबीन शुरू कर दी उन्होने व्यवसायियो को अपराध कर्मियो को पकड़ लेने का आश्वासन दिया और जाम हटाने का आग्रह किया। उनकी बातो से व्यवसाई लोग संतुष्ट नही हुए और सड़क जाम जारी रखा। इसके साथ पुलिस टीमों ने घटना की फुटेज लेकर अपराघ कर्मियो की तलाश शुरू कर दी है, जबकि इस वारदात के बाद फुसरो बाजार में दहशत का माहौल है। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद सैकड़ों की तादाद में व्यापारी घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। यह घटना इस मायने में भी हैरान करने वाली है कि घटनास्थल से 400 मीटर दूरी पर बेरमो थाना है। इसके बावजूद अपराध कर्मी वारदात को अंजाम देकर आसानी से भागने में सफल हुए।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"