Financial troubles : आर्थिक तंगी से परेशान दंपती ने खा लिया जहर , ठेका मजदूरी करते , पति-पत्नी की स्थिति नाजुक बतायी जा रही…

  • अस्पताल में पति-पत्नी की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है।जहर खाकर जान देने की कोशिश करने वाले इस दंपती का नाम समीर पसारी और शांति पसारी है।
  • शनिवार की सुबह भी उसके माता-पिता के बीच रुपये को लेकर ही झगड़ा हुआ।झगड़े के बाद उसके पिता समीर ने जहर खा लिया।

NEWSTODAYJ : जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम जिला के परसुडीह थाना अंतर्गत हलुदबनी के रहने वाले एक दंपती ने लॉकडाउन की वजह से उत्पन्न आर्थिक तंगी से परेशान होकर जहर खा लिया।दोनों को जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में पति-पत्नी की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है।जहर खाकर जान देने की कोशिश करने वाले इस दंपती का नाम समीर पसारी और शांति पसारी है।समीर ठेका कंपनी में काम करता था, लेकिन लॉकडाउन के कारण पिछले 7 महीने से उसे काम पर नहीं बुलाया गया।

यह भी पढ़े…Home Ministry Guidelines : “केंद्र सरकार का आदेश” राज्य के अंदर और राज्य के बाहर के आवागमन पर रोक नहीं लगनी चाहिए…

घटना के संबंध में समीर के बेटे राजा ने बताया कि लगभग 7 महीने से उसके पिता को ड्यूटी पर नहीं बुलाये जाने की वजह से आय के सभी स्रोत बंद हो गये थे।राजा ने बताया कि परिवार में आर्थिक तंगी होने के कारण माता-पिता के बीच आये दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर बार-बार झगड़ा होता रहता था। शनिवार की सुबह भी उसके माता-पिता के बीच रुपये को लेकर ही झगड़ा हुआ।

यह भी पढ़े…Death from illness : कोरोना वायरस के संक्रमण जैसे लक्षण वाली अज्ञात बीमारी से एक कि मौत…

झगड़े के बाद उसके पिता समीर ने जहर खा लिया।शांति ने पति को जहर खाते देखा, तो उसने भी गुस्से में आकर जहर खा लिया।जब राजा को इसके बारे में मालूम हुआ, तो वह दोनों को लेकर जमशेदपुर स्थित महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एमजीएम) भागा। डॉक्टर यहां दोनों का इलाज कर रहे हैं। दोनों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *