Events Karauli : जमीन विवाद में पुजारी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, CM ने कहा- बख्शे नहीं जाएंगे दोषी…

1 min read

Events Karauli : जमीन विवाद में पुजारी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, CM गहलोत ने कहा- बख्शे नहीं जाएंगे दोषी…

NEWSTODAYJ :(एजेंसी) राजस्थान के करौली में एक साधू को जीवित ही जलाने का मामला सामने आया है। पुजारी को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया था, तत्पश्चात अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात के समक्ष आने के पश्चात लोगों में काफी आक्रोश है,

यह भी पढ़े…Fraudulent registration : प्रेस क्लब के नाम से फर्जीवाड़ा कर निबंधन करवाया गया ,प्रेस क्लब के लोगो ने उपायुक्त से की मुलाक़ात…

लोगों के मुताबिक, राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह ठप है। पुलिस की माने तो, दोनों पक्षों में मंदिर की जमीन को लेकर पहले से मतभेद चल रहा था। जानकारी के मुताबिक, यह पूरा घटनाक्रम करौली के सपोटरा थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बुकना का है। यहां मंदिर में 50 साल के बाबूलाल वैष्णव पूजा करता था और मंदिर माफी की जमीन पर भी उसी का कब्जा था। किन्तु इस जमीन को लेकर गांव के दबंग कैलाश मीणा की निगाह थी।

यह भी पढ़े…Theaters will open : बंगाल में खुलेंगे सिनेमाघर, सुशांत सिंह राजपूत की दिखाई जाएंगी फिल्में…

इसी जमीन पर कब्जा करने हेतु आरोपी कैलाश ने पुजारी पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया।इस वारदात के पश्चात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा ‘प्रदेश में प्रत्येक तरह के जुर्मों की वारदातें बढ़ती जा रही है। सपोटरा में हुई यह वारदात दर्शाती है कि अपराधियों में कानून का डर ख़त्म हो चुका है। प्रदेश की जनता काफी भयभीत औरडरी हुई है। आखिर गहलोत आप कब तक अपराधियों के मसीहा बनकर रहोगे?

यह भी पढ़े…Drunk wife : प्रतिदिन दारू पीती पत्नी और होता पति से झगड़ा, आखिरकार ऐसा निकला नतीजा…

‘वहीं, इस पूरे मामले पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा ‘करौली जिले के सपोटरा में मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाकर मारने के मामले की जितनी निंदा की जाए, जितना दुःख व्यक्त करे, बहुत कम है।आपकी जानकारी हेतु बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम पर सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है और वारदात पर दुख व्यक्त करते हुए दोषियों को कड़ी सजा देने का ऐलान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.