Double murder busted : दो युवकों की हत्या मामले में पांच आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री ने कार्यवाही का दिए थे आदेश…

1 min read

Double murder busted : दो युवकों की हत्या मामले में पांच आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री ने कार्यवाही का दिए थे आदेश…

NEWSTODAYJ : गुमला के रायडीह थाना क्षेत्र में दो लोगों की हत्या मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।सभी आरोपी चैनपुर थाना के नातापोल गांव के हैं।आपको बता दें कि रायडीह थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दो लोगों की टांगी से काटकर हत्या कर दी थी. जानकारी मिलते ही सीएम हेमंत सोरेन ने उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक को कड़ी कार्रवाई करते हुए सूचित करने का आदेश दिया था।

यह भी पढ़े…By-election tour : झामुमो जिला कमेटी ने उपचुनाव को लेकर किया दुमका का दौरा…

गुमला जिले के घोर उग्रवाद प्रभावित रायडीह थाना के खुरसुता गांव में चैनपुर थाना के नातापोल गांव निवासी विनोद एक्का (30 वर्ष) व बेंदोरा गांव निवासी राहुल तिर्की उर्फ गुर्जर (30 वर्ष) की हत्या कर दी गयी थी।आरोपी सालमोन लकड़ा, अरुण कुमार एक्का, अमृत मिंज, फबियानुस खेस, सिप्रियन खेस को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। ये सभी आरोपी चैनपुर थाना के नातापोल गांव के हैं।गुमला एसपी ने जानकारी दी है कि मारे गये दोनों युवक विनोद एक्का व राहुल तिर्की अपराधी किस्म के थे।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : अष्टमी पूजा शांतिपूर्ण संपन्न नगर परिषद के द्वारा बांटा गया माक्स एवं सैनेटाइजर…

ये खिलाड़ी नहीं थे।घटना के दूसरे दिन गुमला के पुलिस अधीक्षक एचपी जनार्दनन घटना स्थल खुरसुता गांव पहुंचे थे।एसपी ने खुरसुता गांव के कई लोगों से बातचीत की थी।एसपी की पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया था कि राहुल तिर्की उर्फ गुर्जर दबंग युवक था वह छोटी सी बात में भी किसी से लड़ जाता था।

यह भी पढ़े…Coronavirus : भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर दी जानकारी…

खैनी मांगने पर भी वह लड़ने लगता था। अगर गुर्जर किसी से खैनी मांग दिया और नहीं मिला तो भी वह लड़ बैठता था। एसपी ने थाना प्रभारी को हर पहलू की जांच करने के लिए कहा था।आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई और पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.