Donation in construction of Ram temple : एक्टर अक्षय कुमार ने राम मंदिर निर्माण में किया दान, अक्षय ने हिंदू महाकाव्य रामायण से एक कहानी सुनाई…

1 min read

Donation in construction of Ram temple : एक्टर अक्षय कुमार ने राम मंदिर निर्माण में किया दान, अक्षय ने हिंदू महाकाव्य रामायण से एक कहानी सुनाई…

NEWSTODAYJ : मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने वीडियो संदेश में अपने फैंस से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए दान देने का आग्रह किया और कहा कि उन्होंने भी ऐसा ही किया है। 53 वर्षीय अभिनेता ने अपने टि्वटर और इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया। जिसमें वह सभी से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में योगदान देने का आग्रह कर रहे हैं। घर पर शूट किए गए वीडियो में, अक्षय ने हिंदू महाकाव्य रामायण से एक कहानी सुनाई, जिससे उनके फैंस को दान करने के लिए प्रेरित किया जा सके।

यह भी पढ़े…Agricultural law : सुप्रीम कोर्ट द्वारा कृर्षि कानूनों को लेकर बनाई गई समिति की पहली बैठक 19 जनवरी को होगी…

वीडियो के साथ, उन्होंने ट्वीट किया “यह जानकर खुशी हो रही है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। अब योगदान देने की हमारी बारी है। मैंने शुरू कर दिया है, उम्मीद है, आप भी इसमें शामिल होंगे। जय श्री राम।’ इसके साथ ही अक्षय ने राम सेतु की कहानी भी सुनाई जिसमें उन्होंन बताया कि जब राम सेतु बन रहा था, तब वानर सेना बड़े-बड़े पत्थर उठा रही थी। इस बीच एक गिलहरी भी सेतु पर बार-बार आ जा रही थी।अक्षय ने आगे बताया कि, उस गिलहरी को ऐसा करते देखकर भगवान राम ने पूछा कि तुम क्या कर रही। इस पर गिलहरी ने जवाब दिया कि वह शरीर को गीला कर उसमें रेत लपेटकर सेतु की दरारें भर रही है। यह सुनकर भगवान राम काफी प्रसन्न हुए।

यह भी पढ़े…Metro project : मेट्रो प्रोजेक्ट के शिलान्यास पीएम मोदी ने किया , गुजरात को बड़ी सौगात दी…

उसी तरह अक्षय ने कहा कि हम सभी में किसी को वानर बनना है तो किसी को गिलहरी। ऐसे में अपनी तरफ से सभी लोग क्षमता अनुसार दान करें और भव्य राम मंदिर निर्माण में अपना सहयोग दें।वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय ‘राम सेुत’ पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसको लेकर अक्षय ने एक पोस्टर भी जारी किया है। वहीं एक्टर को आखिरी बार ‘लक्ष्मी’ में देखा गया था। उनकी अगली कुछ फिल्में ‘बेल बॉटम’, ‘सोर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘अतरंगी रे’ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.