22 July 2024

DHANBAD:धनबाद:एक निजी हॉल में पी एन वर्मा फाउंडेशन के द्वारा रोजगार मेला का आयोजन किया गया जिसमें कई अभ्यर्थियों का इंटरव्यू के माध्यम से हाथो-हाथ ऑफर लेटर दिया गया।

Ad Space

वहीं आनंद शर्मा ने मीडिया को बताया की पी एन वर्मा फाउंडेशन के द्वारा कई कार्यक्रम का आयोजित किया जा रहा जिसमे आज मल्टी नेशनल कंपनी के द्वारा आज युवक युवती के लिए बहुत ही सुनहरा मौका है हर कंपनी के एक एक टीम आज युवक युवती को इण्टरव्यू के बाद सिलेक्शन होते ही साथ में जॉइनिंग लेटर भी दिया जा रहा है।

आज की इस रोजगार मेला में टीम HR GSA प्रा0 लि0, टेक्सट्रोन टेक्नोलॉजी प्रा0 लिमिटेड,मेधावी एस्पायर लि0, सुवगामि प्रा0 लि0 आदि कंपनी की यहाँ प्लेसमेंट की जा रही है।

पी एन वर्मा फाउंडेशन के सदस्य अभिषेक अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि पी एन वर्मा फाउंडेशन के तत्वधान में कई युवक एवं युवतियो को रोजगार दिलाने में अहम् कार्य करती है इस फाउंडेशन का एक ही लक्ष्य कंपनी के द्वारा प्लेसमेंट के साथ-साथ जॉइनिंग लेटर का भी प्रदान किया गया है तथा इसके उपरांत जिस युवक एवं युवतियां झारखंड छोड़कर अन्य प्रदेशों में भी जब के साथ-साथ आने-जाने एवं रहने का भी व्यवस्था प्रबंध करती है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"