26 February 2024

DHANBAD:रामनवमी को देखते हुए धनबाद के टाउन हॉल में आज शांति समिति की बैठक की गई जिसकी अध्यक्षता कर रहे जिले के उपायुक्त संदीप कुमार सिंह एसएसपी संजीव कुमार एसडीएम प्रेम कुमार तिवारी डीडीसी तथा जिले के सभी अंचल अधिकारी और थाने के प्रभारी भी शांति समिति के बैठक में मौजूद रहे।

Ad Space

वही आज की बैठक में सभी वक्ताओं ने रामनवमी और रमजान को लेकर होने वाली विभिन्न समस्याओं से उपायुक्त को अवगत कराए साथ ही समस्याओं की सुधार करने की अपील की।

शांति समिति की बैठक DC,SSP ने दिए कई दिशानिर्देश

बतादे रामनवमी में जुलूस बड़े धूमधाम से निकला जाता है, डीजे और भांगड़ा के साथ नाचते गाते कर्तबय दिखाते हुए लोग नजर आते हैं।

इसी को लेकर शांति समिति की बैठक में डीजे पर रोक लगाते हुए कहा गया के छोटी-छोटी बॉक्स बजाकर हर्ष और उल्लास के साथ जुलूस निकाले और किसी तरह की गतिविधियां ना बिगड़े इसकी प्रयास करें।

जुलूस में भीड़ के कारण कई ऐसे लोग की मंशा होती है जोकि गतिविधियां को खराब करना चाहती है ऐसे लोगों को सख्त नजर बनाकर रखें ताकि उसे पहचान कर उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई जिला प्रशासन कर सके।

इसी को लेकर सारे अंचल अधिकारी और सारे थाना प्रभारी को निर्देश दिया गया है कि सारे चौक चौराहों पर बैरियर लगाए और लाइट्स की भी अच्छे से प्रबंधन हो।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"