23 July 2024

DHANBAD:झारखंड में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा धनबाद आने के दौरान राहुल गांधी द्वारा एक कुत्ते को अपने पास बैठा कर दुलार करने के बाद कुत्ते को बिस्कुट खिलाने का प्रयास किया,

Ad Space
भाजपा को युवा कॉग्रेस का जवाब हमारे नेता राहुल गांधी नफरत के बाजार में निकले है मोहब्बत बाटने (तबरेज खान)

काफी प्रयास के बाद नही खाने पर वही बिस्किट को कुत्ते को मलिक जितेंद्र को कुत्ते को खिलाने के लिए दे दिया था।जिस पर भाजपा लगातार कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला कर रही हैं!

बिग ब्रेकिंग…..

नक्सली मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी शहीद

झारखंड के चतरा जिले के जूरी बेरियो थाना क्षेत्र में नक्सली और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। जबकि एक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. प्राथमिक सूचना के अनुसार पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस की मुठभेड़ नक्सलियों से हो गई, जिसमें दो जवानों के शहीद होने की खबर है।

और बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने भी राहुल गांधी के द्वारा बिस्किट खिलाए जाने को लेकर कहा की कार्यकर्ता से मिलने का समय नहीं है और राहुल गांधी कुत्ते को बिस्कुट खिला रहा है वही मीडिया से बात करते हुए कहा कि धनबाद में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान बैंक मोड़ विकास नगर के रहने वाले जितेंद्र भी अपने डॉगी लूसी के साथ राहुल गांधी को देखने पहुंचे थे डॉगी को देख राहुल गांधी के द्वारा डॉगी और उसके मालिक को अपने पास बुलाया और डॉगी को पास बैठाकर डॉगी को दुलारा और बिस्किट खिलाने लगे मगर डॉगी बिस्किट नही खाया जिसके बाद राहुल गांधी ने बिस्किट डॉगी को खिलाने के लिए मुझे दिया था वही जितेंद्र ने कहा में न ही कांग्रेस या किसी पार्टी से जुड़ा हुआ।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"