19 March 2024

DHANBAD:धनबाद:कर्ज में डूबा एक सख्स इस कदर अर्धविक्षित हो गया कि उसने धनबाद रेलवे स्टेशन के पैदल पुल से छलांग लगा दी। जिसके बाद वह ओवरहेड तार से झुलस गया और वहां से नीचे एक मालगाड़ी के वैगन पर गिर गया। देखते ही देखते वहां काफी भीड़ इकट्ठी हो गयी।

Ad Space

आनन फानन में आरपीएफ के जवानों व स्थानीय लोगों ने उक्त सख्स को उतारकर SNMMCH भिजवाया है। इस दौरान स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मची रही। व्यक्ति बुरी तरह से झुलस चुका है। जिसका इलाज़ SNMMCH में चल रहा हा।झुलसे व्यक्ति का नाम प्रमोद अग्रवाल है। वह धनसार थाना क्षेत्र के धनसार का रहने वाला है। कैमरे के बगैर सामने आये कुछ लोगों ने बताया कि वह व्यक्ति कर्ज से पूरी तरह डूबा हुआ था।


प्रमोद अग्रवाल पहले राशन दुकान चलाया करता था। राशन दुकान डूब जाने के बाद काफी तनावग्रस्त रहने लगा । जिसके बाद वह लोगों के घरों में चोरी करने लगा। जिस कारण उसके ऊपर चोरी के पांच मामले अलग अलग थाना में दर्ज है ।

उसके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वह कोर्ट कचहरी का चक्कर लगा सके। अभी हाल ही में वह 2 महीने पहले ही जेल से छूटकर लौटा है। जेल से छूटकर लौटने के बाद उसकी मानसिक स्थिति पहले से और भी खराब हो गई थी।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"