Dhanbad news:4 हत्याओं का आरोपी दीपक धनबाद पुलिस की गिरफ्त में:बीवी ,बच्चों एवम ट्यूशन टीचर कि की थी हत्या….

1 min read

Dhanbad news:4 हत्याओं का आरोपी दीपक धनबाद पुलिस की गिरफ्त में:बीवी ,बच्चों एवम ट्यूशन टीचर कि की थी हत्या….

NEWSTODAYJ_Dhanbad news : झारखंड के लौह नगरी जमशेदपुर में विभत्स तरीके से अपनी पत्नी, दो बच्चे और ट्यूशन टीचर की हत्या का आरोपी टाटा स्टील कर्मी दीपक कुमार को धनबाद पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के एक बैंक से शुक्रवार को धर दबोचा। जिसके बाद धनबाद पुलिस जमशेदपुर पुलिस से संपर्क साधा। पुलिस सूत्रों की माने तो जमशेदपुर पुलिस के वरीय अधिकारी धनबाद के लिए रवाना हो गए। यहां पहुंचकर जमशेदपुर पुलिस सामूहिक नरसंहार को अंजाम देने वाले आरोपी को अपने साथ लेकर जमशेदपुर के लिए रवाना हो सकती है।

सूत्रों की माने तो आरोपी दीपक धनबाद सदर थाना स्थित एक निजी बैंक से पैसा निकासी कर रहा था। इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली। जिसके आधार पर धनबाद पुलिस ने आरोपी दीपक को धर दबोचा।

मालूम हो कि जमशेदपुर में कदमा थाना क्षेत्र के तीस्ता रोड के क्वार्टर नंबर 97 एन निवासी टाटा स्टील के फायर ब्रिगेड के कर्मचारी दीपक कुमार ने सोमवार दोपहर अपने घर में पत्नी, दो बच्चों और ट्यूशन टीचर की लोहे के डंबल से पीट-पीटकर हत्या कर दी। अपने दोस्त, उसके बेटे और साले को मारकर घायल कर दिया। तीनों का टीएमएच में इलाज चल रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद से दीपक फरार है। पुलिस ने क्वार्टर को सील कर दिया था।

 

मृतकों में दीपक की पत्नी वीणा देवी (36), बेटी दीया कुमारी (7), बड़ी बेटी शानवी कुमारी (14) और ट्यूशन टीचर रिंकी घोष (21) शामिल हैं। वहीं, घायलों में दीपक का दोस्त रोशन, उसका साला और बेटा शामिल हैं। तीनों का टीएमएच में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.