Dhanbad News : वाहन जांच के दौरान पुलिस ने पल्सर सवार युवक का मोबाइल छीन कर तोड़ा,ये देख लोग हुए आक्रोशित…

1 min read

Dhanbad News : वाहन जांच के दौरान पुलिस ने पल्सर सवार युवक का मोबाइल छीन कर तोड़ा,ये देख लोग हुए आक्रोशित…

NEWSTODAYJ : धनबाद । वाहन जांच के दौरान पुलिस ने पल्सर सवार युवक का मोबाइल छीन कर तोड़ा,ये देख लोग हुए आक्रोशित एवं पुलिस जीप को घेरा,वाहन चेकिंग के दौरान एक छात्र के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।जिसको लेकर लोगों मे अक्रोस देखने को मिला जहाँ पुलिस वाहन को आक्रोशित लोगों ने घेर लिया एवं उस पुलिस ड्राइवर को बुलाने की बात करने लगे जिसने वाहन जाँच के दौरान युवक का मोबाइल फ़ोन तोड़ा डाला था।इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही अतिरिक्त पुलिस बुलाकर कर लोगों को खदेरना सुरु कर दिया।

यहाँ देखे वीडियो।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : जिला के प्रखंडों में विधिक सशक्तिकरण शिविर का आयोजन…

गया जिसके बाद लोगो को हटाया और दोनों को छुड़ा कर थाना लाया गया।दर्शल मामला है झरिया क्षेत्र के बस्ताकोला मुख्य मार्ग पेट्रोल पंप के समीप का शनिवार को पुलिस वाहन जांच लगाया था। इसी दौरान सहनापहारी के छात्र भरत चौहान ने अपने पल्सर बाइक संख्या जेएच 10 बीभी 0372 से धनबाद की ओर जा रहे थे। तभी वहां पर तैनात एसआई गोपाल कुमार ने भरत चौहान को हाथ देकर बाइक को रुकवाया और वाहन की जांच करने लगे। तभी पुलिस के एक निजी चालक ने भरत चौहान के ऊपर गाली गलौज करने लगे और मारपीट शुरू कर दिया।जब युबक ने बिरोध किया तो एसआई गोपाल कुमार ने भी युवक के साथ मारपीट कर उनका एक मोबाइल भी तोड़ दिया। इस घटना को देख आसपास के लोग एकजुट होकर पुलिस वालों को घेर लिया।और जमकर पुलिस वालों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दिया। स्थानियो लोगो ने कहा कि आखिरकार वाहन चेकिंग के दौरान आम पब्लिक के साथ मारपीट और मोबाइल तोड़ना कहां की बात है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : 32 वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह , कतरास, सिंदरी में चला सघन जांच अभियान ,300 से अधिक वाहनों की हुई जांच, 7 चालकों का डीएल जब्त…

सभी ने बड़े अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे तभी झरिया पुलिस दल बल के साथ बस्ताकोला पहुंचे और लाठीचार्ज कर दिया।सड़क में भगदड़ मच गया। जिससे कई लोग भी चोटिल हो गए। वही युवक भरत चौहान ने बताया कि धनबाद किसी काम के लिए जा रहे थे। तभी बाइक रोक कर एक निजी चालक और एसआइ ने कागज की मांग करने लगे जब कागज दिखाने ही जा रहे थे।तभी दोनों ने गालीगलौच कर मेरे साथ मारपीट शुरू कर दिया।साथ ही मेरा 42000 हजार का एप्पल मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। घटना के बाद से ही आसपास के लोगों में काफी आक्रोश है। वही पीड़ित भरत चौहान ने इसकी शिकायत धनबाद के एसएसपी से की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.