Dhanbad News : UP के स्पेशल टास्क फोर्स ने एक बड़ी जानकारी मीडिया से की साझा, जेल अधिकारी को मारने की बन रही थी साजिश…

1 min read

Dhanbad News : UP के स्पेशल टास्क फोर्स ने एक बड़ी जानकारी मीडिया से की साझा, जेल अधिकारी को मारने की बन रही थी साजिश…

NEWSTODAYJ धनबाद : नीरज सिंह हत्या कांड में सूबे के अलग अलग जेलों में बंद आरोपी की सोची समझी साजिश की पर्दाफाश किए UP स्पेशल टास्क फोर्स ने।स्पेशल टास्क फोर्स ने लिखित प्रेस रिलीज़ जारी करते हुए मीडिया से पूरी आप बीती जानकारी साझा की।उन्होनो बताया कि नीरज सिंह हत्याकांड में भिन्न भिन्न जेलों में सजा काट रहे आरोपी अमन सिंह धर्मेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू ने धनबाद जेल अधिकारी की हत्या कराने की साजिश रची थी। यह जिम्मेदारी अभिनव प्रताप सिंह को सौपी थी।

यह भी पढ़े…Notification issued : 1987 बैच के IPS अधिकारी नीरज सिन्हा झारखंड पुलिस की कमान संभालेंगे , DGP एमवी राव से नीरज सिन्हा प्रभार लेंगे…

अभिनव ने टास्क फोर्स को सब बात कही।व्हाट्सएप पर उक्त अधिकारी की पूर्ण विवरण उपलब्ध कराए जाने की बात स्वीकार की पेशावर बदमाश अभिनव प्रताप सिंह ने स्पेशल टास्क फोर्स के सामने कतरास के राजेश गुप्ता की हत्या करने के मंसूबों से उसका रैकी किया जा रहा था अवसर नही मिलने के कारण हत्या नही कर पाने की बात भी कबूला।लेकिन बम धमाके से राजेश गुप्ता के घर मे दहशत फैलाई थी।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : झारखंड प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक अध्यक्ष शकील अख्तर अंसारी का धनबाद आगमन , वासेपुर कांग्रेस कार्यालय में जोरदार स्वागत…

आउटसोर्सिंग कंपनी के मैनेजर रेडडी की गाड़ी में गोली चलाने की बात कबूला। इसी तरह गोविन्दपुर सिटी पेट्रोल पंप में भी गोली चलाई थी तेतुलमारी के व्यवसायी राजेश कुमार सिंह से रंगदारी मांगी थी। कुल मिलाकर बात करे तो एक बड़े बदमाश को स्पेशल फ़ोर्स ने अपने चुंगुल में लेकर काफी सराहनीय कर की है। इस तरह के बदमाशो को पकड़ने से ओर बदमाशो के अंदर खोप रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.