Dhanbad News : जनता मज़दूर संघ (बच्चा गुट) कार्यालय पर हुए जानलेवा हमले को लेकर बैठक में कहा धनबाद में गुंडों का आतंक बढ़ा…

1 min read

Dhanbad News : जनता मज़दूर संघ (बच्चा गुट) कार्यालय पर हुए जानलेवा हमले को लेकर बैठक में कहा धनबाद में गुंडों का आतंक बढ़ा…

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के जनता मज़दूर संघ (बच्चा गुट) कार्यालय पर हुए जानलेवा हमले को लेकर शुक्रवार को सिन्दरी के दूबे कॉलोनी में जमसं, फर्टिलाइजर वर्क्रस यूनियन व युवा जागरण मंच द्वारा आयोजित संयुक्त प्रेसवार्ता में स्थानीय प्रशासन को लक्की सिंह का समर्थक बताते हुए कहा कि मुख्य साजिशकर्ता का नाम प्रशासन को देने के बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर अपनी क्षवि धूमिल कर रही है।जमसं संयुक्त महामंत्री ने कहा कि इस घटना की जानकारी सूबे के मुखिया व राज्य के डीजीपी को भी दे दी गई है और उन्होंने आश्वस्त किया है कि धनबाद क्षेत्र में बढ़ रहे आतंक पर अंकुश लगाने के लिए चिन्हित कर असमाजिक तत्वों को उनके स्थान पर भेजने की बात कही है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों की जनरेट होगी ट्राफिक क्राइम हिस्ट्री…

संयुक्त महामंत्री अभिषेक सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने कहा कि सिन्दरी सहित धनबाद में गुंडों का आतंक बढ़ा है और इस पर मुख्यमंत्री व डीजीपी ने संज्ञान लिया है। जल्द ही इस पर कार्रवाई की जाएगी।फर्टिलाइजर वर्क्रस यूनियन सचिव सह काँग्रेस नेता संतोष चौधरी ने कहा कि उक्त हमले में मुख्य साजिशकर्ता का नाम पुलिस को देने के बावजूद स्थानीय प्रशासन कार्रवाई नहीं कर रही है। मुख्य साजिशकर्ता का नाम दर्ज एफआईआर में शामिल नहीं करने पर दस दिनों के अंदर गिरफ्तार नहीं किया गया तो जबरदस्त आंदोलन किया जाएगा। आगामी 24 जनवरी को पूर्व सांसद ददई दूबे भी स्थानीय प्रशासन से मिलकर अविलंब गिरफ्तारी की माँग करेंगे।वहीं धनबाद नवनिर्माण संघ जिलाध्यक्ष सह जमसं बच्चा गुट के सिन्दरी शाखा सचिव वेदप्रकाश ओझा ने कहा कि मेरा परिवार शुरू से ही जनता का सहयोगी रहा है।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : जंगल में अवैध माइका खदान में बड़ा हादसा , चाल धंसने से चार मजदूरों की मौत…

उन्होंने पूर्वजों की बातें बताते हुए कही कि नानाजी व दादाजी सहित पिताजी ने भी सिन्दरीवासियों के हर सुख दुःख में साथ दिया है और आज मैं और मेरे सहयोगी जनता को सताने वालों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रशासन उनके साथ मिलकर उगाही कर रही है और सिन्दरी के लोगों पर वर्चस्व बनाने का काम कर रही है। सिन्दरी की जनता के साथ न्याय करना ही प्रशासन का काम है और स्थानीय प्रशासन मुख्य साजिशकर्ता सहित सभी अन्य आरोपियों को खुलेआम शहर में घूमने के लिए छोड़ रखी है और गिरफ्तार करने के बाद भी आरोपियों का नाम उजागर करने से हिचक रही है।प्रेसवार्ता मे मुख्य रूप से फर्टिलाइजर वर्क्रस यूनियन सचिव संतोष चौधरी, युवा जागरण मंच जिलाध्यक्ष संजय राय, काँग्रेस जिला सचिव दिलीप मिश्रा, साजिद अंसारी, आदित्य दूबे, जमसं अध्यक्ष सुनील सिंह, कर्मवीर सिंह, गोपाल तिवारी, बलबीर सिंह जेदिया सहित कई जमसं व काँग्रेस समर्थक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.