Dhanbad News : कृषि बिल के विरोध में जिले में 15 किमी की पदयात्रा निकालेगी कॉग्रेस…

1 min read

Dhanbad News : कृषि बिल के विरोध में जिले में 15 किमी की पदयात्रा निकालेगी कॉग्रेस…

NEWSTODAYJ : धनबाद। मंगलवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में कांग्रेस कमिटी के प्रदेश पर्यवेक्षक शहजादा अनवर उपस्थित हुए। कृषि बिल के विरोध में प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार आहूत प्रखंड स्तरीय सम्मेलन तथा पदयात्रा कार्यक्रम की रूप रेखा तय की। उन्होंने बताया कृषि बिल के विरोध में देश मे चल रहे किसान आंदोलन का कांग्रेस पार्टी समर्थन करती है और पार्टी हर मोर्चे पर किसानों के साथ है। आगामी 10 फरवरी को जिला के सभी प्रखंड मुख्यालय में प्रखंड स्तरीय सम्मेलन तथा 13 फरवरी को जिला स्तर पर 15 किमी0 का पदयात्रा कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।

यहाँ देखे वीडियो।

यह भी पढ़े…One arrested for violence : स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी , लालकिला बवाल मामले में आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार…

आगे कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किसानों के प्रति किया जा रहा वर्ताव देश की सबसे बड़ी शर्मनाक घटना है। देश के अन्नदाता तीनों कृषि काला कानून को वापस लेने को लेकर आंदोलनरत हैं। इस आंदोलन प्रदर्शन के दौरान लगभग 150 किसानों ने विरोध प्रदर्शन के दौरान अपनी जान गवांई है, इसके बावजूद प्रधानमंत्री एवं अहंकारी भाजपा सरकार ने उनकी पीड़ा को महसूस करने या न्याय के लिए उनके पीड़ा को सुनने से इंकार कर दिया। ऐसे में कांग्रेस पार्टी वर्तमान केंद्र सरकार का हर मोर्चे पर खिलाफत करेगी। बैठक में जिला अध्यक्ष ब्रजेन्द्र प्रसाद सिंह , कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र वर्मा , उपाध्यक्ष राशिद रजा अंसारी समेत तमाम पदाधिकारी कार्यकर्ता गण मौजूद हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.