Dhanbad News : कॉपरेटिव बैंक डायरेक्टर चुनाव में एआईआरएफ समर्थित उम्मीदवारों की धमाकेदार जीत…

1 min read

Dhanbad News : कॉपरेटिव बैंक डायरेक्टर चुनाव में एआईआरएफ समर्थित उम्मीदवारों की धमाकेदार जीत…

NEWSTODAYJ : धनबाद मंडल से एक पद के लिए ईसीआरकेयू के सौमेन दत्ता निर्वाचित।पूर्व रेलवे कर्मचारी कॉपरेटिव बैंक ( हावड़ा बैंक ) के विभिन्न मंडलों में डायरेक्टर के पदों पर 11 फरवरी को कोलकाता बैंक मुख्यालय में आयोजित मतदान प्रक्रिया ज़ो देर रात तक संपन्न हुआ,जिसमें ऑल इंडिया रेलवेमेंस फेडरेशन समर्थित रेलकर्मचारियों के पैनल ने बहुमत से विजय हासिल की है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : JMM जिला कमेटी ने स्व प्रभु नाथ महतो की पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया…

इस चुनाव में इस बार ईसीआरकेयू के धनबाद मंडल प्रेम कार्यालय प्रभारी,युवा समिति के सचिव और धनबाद शाखा नंबर 2 के सह सचिव सौमेन दत्ता ने विजय हासिल की है । जबकि मुगलसराय मंडल से मनोज कुमार सूरी और दानापुर मंडल से संजय कुमार ने विजय हासिल किये।ज्ञात हो कि रेलकर्मचारियों के द्वारा संचालित इस बैंक के प्रशासनिक व्यवस्था की नीति निर्धारण में रेलकर्मचारियों के ही बीच से मतदान द्वारा पूर्व रेलवे के सभी मंडल तथा तथा पूर्व मध्य रेलवे के धनबाद मंडल सहित मुगलसराय मंडल और दानापुर मंडल में प्रमुख स्टेशनों पर डेलिगेट्स चुने जाते हैं और फिर इन डेलिगेट्स के बीच मंडल स्तर पर डायरेक्टर का चुनाव किया जाता है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : झारखंड छात्र मोर्चा की एक बैठक में 2 मार्च को आहूत छात्र सम्मेलन पर चर्चा…

इस बार कुल 12 डायरेक्टर पदों के लिए। इस चुनाव में 402 डेलिगेट्स को वोट देना था, जिसमें 367 ने चुनाव प्रक्रिया में भाग लिया । एआईआरएफ समर्थित पैनल मे सबसे अधिक मत 206 प्राप्त किए , एआईआरएफ की पूरी पैनल विजय हासिल किये,जिसमें धनबाद मंडल की ओर से सौमेन दत्ता भी शामिल थे।

यह भी पढ़े…Tiger attack : महिला का बाघ ने किया शिकार , खा गया पेट और पैर, ग्रामीणों में दहशत…

उनकी जीत पर डी के पांडेय,मोहम्मद जियाउद्दीन,ओ पी शर्मा,ए के दा, एन के खवास,टी के साहू,पी के मिश्रा, तपन बिस्वास और विश्वजीत मुखर्जी,ईसीआरकेयू समर्थकों ने खुशी व्यक्त किया है,साथ ही ईसीआरकेयू और युवा रेलकर्मियों में नए जोश और ऊर्जा का संचार हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.