Dhanbad News : बोर्रागढ़ ओपी पुलिस पर गाली-गलौज और बुरी तरह मारपीट करते हुए आधार कार्ड तथा 3500 रुपये नगद छीन लेने का आरोप…

1 min read

Dhanbad News : बोर्रागढ़ ओपी पुलिस पर गाली-गलौज और बुरी तरह मारपीट करते हुए आधार कार्ड तथा 3500 रुपये नगद छीन लेने का आरोप…

NEWSTODAYJ धनबाद : शहर के धनसार थाना क्षेत्र के दो युवकों ने झरिया थानांतर्गत बोर्रागढ़ ओपी पुलिस पर गाली-गलौज और बुरी तरह मारपीट करते हुए आधार कार्ड तथा 3500 रुपये नगद छीन लेने का आरोप लगाया है। मामले में घायल इंजीनियर युवक उपेंद्र कुमार इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच भर्ती है। जहां उसने मीडिया को बताया कि बोर्रागढ़ ओपी क्षेत्र अंतर्गत सड़क पर वह लोग अपनी स्विफ्ट कार को खड़ा किए हुए थे।

यहाँ देखे वीडियो।

यह भी पढ़े..Jharkhand News : डी ए वी में अतुल्य भारत गंगा अभियान का आयोजन…

इसी दौरान पुलिस की गश्ती गाड़ी उन तक पहुंची और गाड़ी साइड करने को कहा। इस बाबत आरोपी इंजीनियर उपेंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि गाड़ी का ड्राइवर नाश्ता करने गया हुआ है और मुझे गाड़ी चलाने नहीं आती है। ड्राइवर के आते ही हम गाड़ी हटवा लेंगे। इसी बात को लेकर गश्ती दल में मौजूद पुलिस गुस्से में आ गए और उसे बुरी तरह मारने पीटने लगी। फिर गश्ती गाड़ी में बैठा कर वह लोग उसे बोर्रागढ़ ओपी ले गए। जहां पर ओपी में मौजूद एक पुलिसकर्मी ने उसके जेब से आधार कार्ड और 3500 रुपये निकाल लिया।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : कृषि मंत्री ने भू रैयतों के समस्याओं से हुए अवगत , BJP पर जमकर कसा तंज…

साथ ही उसे बर्बाद करने की धमकी देते हुए वहां से चले जाने को कहा। जबकि उपेंद्र के साथ मौजूद उसका भाई निखिल कुमार का भी आरोप है कि उसे भी पुलिस ने जमकर मारा पीटा और जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दिया। घटना के बाद दोनों युवक अपने इलाज के लिए एसएनएम एमएमसीएच में भर्ती हुए। जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना बुधवार की देर शाम की बताई जाती है। हालांकि मामले में पुलिस का पक्ष अब तक नही मिल सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.