Dhanbad News : बागवान फिल्म की पटकथा कोई एक दो घर की नहीं है बल्कि आज ये कई घरों की कहानी बन गई ताजा मामला धनबाद का…

1 min read

यहाँ देखे वीडियो।

Dhanbad News : बागवान फिल्म की पटकथा कोई एक दो घर की नहीं है बल्कि आज ये कई घरों की कहानी बन गई ताजा मामला धनबाद का…

NEWSTODAYJ : धनबाद।बागवान फिल्म की पटकथा कोई एक दो घर की नहीं है बल्कि आज ये कई घरों की कहानी बन गई है। जब आज एक 80 वर्षिय वृद्ध को सड़क पर भटकते देखा गया और उससे जब कारण पूछा गया तो जो कारण इस बृद्ध ने बताया उससे बागवान फिल्म की पटकथा एक बार फिर जेहन में आ गई। शनिवार को धनबाद बंगाली वेलफेयर सोसाइटी के लोगो को रास्ते में धनबाद क्लब के समीप एक 80 वर्षीय वृद्ध को लाचार, भूखा अवस्था मे देखा गया।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : साइबर फ्राड व हैकिंग का मामला देखते हुए मुख्यमंत्री ने अधिकृत वेबसाइट की सिक्यूरिटी अॉडिट कराने का निर्देश दिया…

उसके पास जब बंगाली वेलफेयर सोसाइटी के लोग गए और उनसे पूरी जानकारी ली तो पता चला ये बृद्ध का नाम बड़ो किस्कु है जो धनबाद के टुंडी प्रखंड के किसी गांव के रहने वाला है जो अपने बेटी – दमाद के पास रहता था और उसे 3 महीने पूर्व घर से निकाल दिया गया  तब यह वृद्ध भटकते – भटकते धनबाद शहर पहुंच गया।पूरी कहानी सुनने के बाद बंगाली वेलफेयर सोसाइटी के लोग वृद्ध को धनबाद थाना ले गए और पूरी जानकारी थाने को दी फ़िर बृद्ध को भोजन करवाया गया। बृद्ध ने बताया कि 3 माह पूर्व बेटी और दामाद घर से निकाल दिया बृद्ध का बेटा भी हैं लेकिन वो भी कोई सुध नही लिया।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : उद्योग ज्यादा रोजगार सृजन करेंगे, उन्हें प्राथमिकता दी जायेगी – मुख्यमंत्री…

वही बंगाली वेलफेयर सोसाइटी के लोगो ने धनबाद थाने को पूरी सूचना दी कहा कि थाने को मामले की लिखित जानकारी दी गई साथ ही और माध्यम से इनके बेटे को भी सूचना दी गई हैं अगर बेटा आता हैं तो ठिका हैं नही तो हमलोगों इन्हें बृद्धा आश्रम में रखने की व्यवस्था भी कर दिए हैं। बंगाली वेलफेयर सोसाइटी की इस कदम को लोगो के द्वारा सराहना भी मिल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.