Dhanbad News : अमन सिंह गिरोह के पांच अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार…

1 min read

Dhanbad News : अमन सिंह गिरोह के पांच अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार…

NEWSTODAYJ : धनबाद कोयलांचल में व्यवसायियों के लिए दहशत का पर्याय बन चुके सुजीत सिन्हा एवं अमन सिंह गैंग के 5 अपराधियों को धनबाद पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। धनबाद एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता की एवं मीडिया को बताया कि पिछले महीने गोविंदपुर में सिटी फ्यूल नामक पेट्रोल पंप में फायरिंग एवं तेतुलमारी और कतरास इलाके में कई आउटसोर्सिंग संचालकों, व्यवसायियों पर गोलीबारी करने एवं रंगदारी मांगे जाने के मामले में इन तमाम अभियुक्तों की पुलिस को तलाश थी।

यहाँ देखे वीडियो।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : 18 जनवरी को भाजपा ग्रामीण धनबाद जिला सम्मेलन में उपस्थित होंगे बाबूलाल मरांडी…

सिटी एसपी के नेतृत्व में गठित टीम ने जी तोड़ मेहनत की एवं बेहतर पुलिसिंग का मुजायरा करते हुए इन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने दो 9mm एवं एक 7.65mm पिस्टल,जिंदा कारतूस ₹180000 नकद एवं सीबीजेड बाइक जब्त की है।उन्होंने बताया कि कई सफेदपोश इन अपराधियों की मदद करने में शामिल है उन्हें भी पुलिस बहुत जल्द बेनकाब करेगी।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : मुर्गा व्यवसाय घर के पंखा से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली , जांच जुटी पुलिस…

उन्होंने व्यवसायियों से अपील की कि किसी भी तरह की रंगदारी की फोन आने पर तुरंत पुलिस से संपर्क करें अपराधियों का मनोबल ना बढ़े इसके लिए उन्हें किसी भी तरह की रंगदारी का भुगतान न करें। आपको बता दें कि पकड़े गए अपराधियों में मनजीत सिंह नामक शख्स के द्वारा अपराधियों को पनाह देने का काम किया गया था जबकि रवि ठाकुर नामक अपराधी ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। काफी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.