Dhanbad news: धनबाद पहुँचे ऑल इण्डिया मोमिन कॉन्फेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं अधिवक्ता फ़िरोज़ अहमद अंसारी :गरीब मोमिनों के शिक्षा पर हुई चर्चा…

1 min read

Dhanbad news: धनबाद पहुँचे ऑल इण्डिया मोमिन कॉन्फेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं अधिवक्ता फ़िरोज़ अहमद अंसारी :गरीब मोमिनों के शिक्षा पर हुई चर्चा…

NEWSTODAYJ : धनबाद: ऑल इण्डिया मोमिन कॉन्फेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं अधिवक्ता फ़िरोज़ अहमद अंसारी ,झारखंड प्रदेश मोमिन कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष शादाब मन्नान ,प्रदेश महामंत्री परवेज़ अख्तर (सहायक प्रोफेसर), प्रदेश महामंत्री अब्दुल करीम अंसारी ,धनबाद ज़िला मोमिन कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष निसार आलम धनबाद जिला मोमिन वेलफेयर सोसाइटी के जिला महासचिव राशिद रजा अनसारी ने प्रेस वार्ता किया । इस प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष ऑल मोमिन कॉन्फ्रेंस राष्ट्रीय अध्यक्ष फ़िरोज़ अहमद अंसारी ने मोमिनों के इतिहास को बताया और कहा कि आज़ादी की लड़ाई और जिन्नाह का बाइकाट मोमिन कांफ्रेंस ने अब्दुल क़य्यूम अंसारी के केयादत में किया।

किल्क कर यहाँ देखे वीडियो।

https://www.facebook.com/469787663419027/posts/1251642918566827/

 

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रंगनाथ मिश्र आयोग और सच्चर कमिटी पर चर्चा किया और गरीब मोमिनों के शिक्षा पर चर्चा किया। परवेज़ अख्तर महासचिव ,झारखंड प्रदेश मोमिन कॉन्फ्रेंस ने कहा कि मोमिन कांफ्रेंस अब्दुल क़य्यूम अंसारी मेमोरियल वोमेन्स इंटर कॉलेज का 2 महीना में मान्यता JAC से मिलेगा और मोमिनों के आर्थिक ,सामाजिक ,शिक्षा व राजनीतिक शक्ति के लिए काम करता है।परवेज़ अख्तर ने कहा कि मोमिन कांफ्रेंस राष्ट्रीय अध्यक्ष के केयादत में 2024 के नेशनल इलेक्शन में मोनीन कॉन्फ्रेंस लोकसभा गिरिडीह ,धनबाद ,गोड्डा और हजारीबाग से किसी सेक्युलर ताक़त की तरफ से चुनाव लड़ेगी।

किल्क कर यह भी पढ़े

Dhanbad News : शिक्षा समिति की बैठक संपन्न , DC ने दिया स्पेशल कैंप लगाकर शिक्षक नियुक्ति को सत्यापित करने का निर्देश…

Dhanbad News : शिक्षा समिति की बैठक संपन्न , DC ने दिया स्पेशल कैंप लगाकर शिक्षक नियुक्ति को सत्यापित करने का निर्देश…

वही आगे परवेज़ अख्तर ने कहा कि क़ाबिल व हमदर्द हेमंत सोरेन ने आज डॉ इरफान अंसारी को हज कमिटी के चेयरमैन और आज हफीजुल हसन को झारखंड सरकार में मंत्री बनाना मोमिन कॉन्फ्रेंस की देन है।

वही मीडिया से बात करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष शादाब मन्नान ने कहा कि मोमिनो को मुसलमानों के तालीमी, सामाजिक ,आर्थिक व सियासत में आबादी के अनुसार हिस्सेदारी के लिए सभी मोमिनों को क़ुरबानी देनी होगी और सभी मुस्लिम समाज को एक जुट करना होगा।

वही इस प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से धनबाद ज़िला मोमिन वेलफेयर सोसाइटी के जेनेरल सेक्रेटरी ,सचिव शकील अंसारी ,सोसाइटी के जमशेद अंसारी ,सलीम अंसारी , अधिवक्ता हसनैन अंसारी ,एजाज़ अहमद, मुखतरुज़्ज़मान, फरीद आलम,नईम अंसारी ,राजू अंसारी ,सईद अंसारी ,शोएब अंसारी , लाटो अंसारी सहीत गनमाण लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.