Dhanbad news:हर संभव आक्सीजन के साथ हर सुविधा मुहया काराने का काम कर रहा है:भारतीय जन तंत्र मोर्चा…

1 min read

Dhanbad news:हर संभव आक्सीजन के साथ हर सुविधा मुहया काराने का काम कर रहा है:भारतीय जन तंत्र मोर्चा…

रमेस पांडेय ने धनबाद झरिया के साथ पुरे कोयलांचल वाशियो से अपील की है की घर पर रहें और सुरक्षित रहें बीना जरूरी काम के घर से ना निकले…

 

NEWSTODAYJ:dhanbad news:

झरिया:लगातार कोयलांचल वाशियो के सेवा में सदैव तत्पर भारतीय जन तंत्र मोर्चा के नेता रमेश पांडेय के द्वारा निशुल्क आक्सीजन स्लेंडर उपलब्ध कराने का काम किया जा रहा हैं.

आज देश राज्य के साथ धनबाद जिला की स्थिति भयंकर भयावह स्थिति बनी हुई हैं इस आपदा महामारी में भी अपने जान को जोख़िम में डाल कर अपने परिवार समझ के कोयलांचल वाशियो के लिए नेता नहीं बेटा बनकर सेवा में रात दीन एक कर लोगों के समस्या के समाधान के लिए लागातार प्रयास करते हुए आक्सीजन स्लेंडर उपलब्ध कराया जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें….

Dhanbad news: सेंट्रल हस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा,पुलिस बल और सीआईएसएफ के जवानों ने संभाला मोर्चा…

आप को बतादे विगत पांच दिनों से लेकर आज तक करीब 50 लोगों को आक्सीजन स्लेंडर के रूप सांजिवनी देने एवं थमती संसो में गती देने काम किया गया जो की अब तक धनबाद जीला का पहला समाजसेवी हैं रमेश पांडेय जों बीना भेद भाव बीना जाती पाती एवं धर्म से ऊपर उठकर सभी लोगों के मदद के लिए 24 घन्टे कोयलांचल वाशियो को हर संभव आक्सीजन के साथ हर सुविधा मुहया काराने का काम कर रहे हैं।

 

सेवा भाव को आगे बढ़ाते हुए आज पुनः प्रमोद कुमार जिनका उम्र 65 वर्ष आक्सीजन लेबल 75 था और कार्तिक मालिक उम्र 50 आक्सीजन लेबल 80 एवं शोभा देवी उम्र 62 आक्सीजन लेबल 75, काली चरण दास उम्र 72 जिनका आक्सीजन लेबल 45,शीला देवी उम्र 52 आक्सिजान लेबल 85 इन सभी लोग जो इस महामारी में जिन्दगी और मौत से लड़ रहे हैं। इनके साथ साथ और कई लोगों को आक्सीजन स्लेंडर उपलब्ध कराया गया।

जिन्दगी और मौत के जंग में रमेश पांडेय कोयलांचल वाशियो के संग हैं। इसी के साथ साथ श्री रमेश पांडेय ने धनबाद झरिया के साथ पुरे कोयलांचल वाशियो से अपील की है की घर पर रहें और सुरक्षित रहें बीना जरूरी काम के घर से ना निकले और अपने हौसलों को बुलंद रखें हम ये जंग जरूर जीतेंगे हारेगा कोरोना जीतेगा भारत

जिनके मंसूबे पहाड़ होते हैं ,वो कभी नहीं बीमार होते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.