NEWSTODAYJ_धनबाद में आए दिन बाइक की चोरी की वारदात होते रहती है। कई अपराधी इसी फ‍िराक में अलग-अलग स्‍थानों में आपकी बाइक के ऊपर नजर गड़ाए रखते है। आपको इस बात का पता भी नहीं रहता है। आपकी एक गलत‍ि और बाइक लेकर चोर छू मंतर हो जाते है।अगर आपकी भी बाइक चोरी हुई हो तो धनबाद थाना पहुँचे और पता करें क्योंकि धनबाद पुलिस ने बाइक चोरों के गैंग को पकड़ा है जिनके पास से 10 चोरी की बाइक भी पुलिस ने बरामद की है ।जरा रुकिए, कहीं आपकी चोरी गई पुरानी बाइक तो बरामद नहीं हो गई, थाना जाकर पता लगा लीजिए।

आपको बता दे कि पिछले कुछ दिनों से लागातर बाइक चोरी की घटना में इज़ाफ़ा हो गयी थी उसके बाद पुलिस लगातार ऐसे गिरोह पर पैनी नज़र रखी हुई थी, काफी दिनों के बाद धनबाद पुलिस को बाइक चोरी गैंग को पकड़ने में बड़ी सफलता हाथ लगी है।

यह भी पढ़े….Dhanbad news:हेमंत सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर धनबाद जिला को 813.4 करोड़ रुपये की योजनाओं की मिली सौगात

आपको बता दे कि कल शाम धनबाद के जिला परिषद के पास बाइक चोरी की फिराक में पकड़े गए सद्दाम की निशानदेही पर धनबाद थाना की पुलिस ने टुंडी, जामताड़ा समेत विभिन्न क्षेत्र में छापेमारी कर दर्जनभर चोरी की बाइक बरामद की है। इस मामले में 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है जिससे पूछ ताछ जारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *