NEWSTODAYJ_DHANBAD: पूर्व विधायक गुरुचरण नायक पर हुए हमले से आक्रोशित भाजपाइयों ने 5 दिसंबर को धनबाद के रणधीर बर्मा चौक पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया .इस दौरान धनबाद विधायक राज सिन्हा ने कहा कि झारखण्ड में जब से हेमंत सोरेन की सरकार बनी है तब झारखण्ड में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है . प्रतिदिन हत्या , लूट डकैती ,बलात्कार जैसी घटनाएं घट रही है .

यह भी पढ़े….Dhanbad news:यात्रा के दौरान यात्रियों को वैक्सीनशन सर्टिफिकेट दिखाना और सामाजिक दूरी का पालन जरूरी,मास्क सैनिटाइजर भी आवश्यक,डीटीओ द्वारा दिए गए दिशा निर्देश

उन्होंने कहा कि यह सरकार माओवादियों को प्रोत्साहन देने का काम कर रही है. जिसके कारण राज्य में अपराधियो ओर उग्रवादियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है.उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस , जेएमएम और आरजेडी की यह सरकार महत्वपूर्ण मुद्दों से राज्य की जनता का ध्यान भटकाने के लिए उग्रवादियों और आतंकवादियों जैसी गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है.

उन्होंने कहा कि सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर सरकार ने जश्न मनाया . अपनी उपलब्धियां बताई . लेकिन सरकार ने यह आंकड़ा नही दिया कि इन दो वर्षो में बलात्कार कितने हुए ,कितने आदिवासियों की हत्या हुई .कितने लोग बेरोजगार हुए, विकाश कितना हुआ . इन्ही सब विषयों पर 5 दिसंबर को भरतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरे राज्य में निक्कमी हेमंत सरकार का पुतला दहन कर रही है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *