• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Dhanbad news:टीवी रिपोर्टर के साथ अवैध कोयला कारोबारियों ने की मारपीट,कनपटी में पिस्टल सटाकर दी गई धमकी,थाने में मामला दर्ज

1 min read

NEWSTODAYJ_Dhanbad : धनबाद जिले के बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के तेतुलमारी, ईस्ट बसुरिया, बाघमारा खानुडीह, बरोरा एवं तोंपचांची थाना क्षेत्र में डंके की चोट पर अवैध कोयला कारोबार जारी है. दबंगों का मनोबल इतना ऊंचा है कि इन के खिलाफ रिपोर्ट बनाने वाले मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट कर दी जाती है. ताजा मामले में जिला के टीवी रिपोर्टर संजय गुप्ता के साथ अवैध कोयला कारोबारियों ने मारपीट की और अपहरण का प्रयास किया गया. कनपटी में पिस्टल सटाकर सुनसान जंगल मे लेकर जबरन हाथ मे पिस्टल थमा कर वीडियो, फोटो बनाया गया.

 

तेतुलमारी थाना क्षेत्र के शक्ति चौक में घटना को अंजाम दिया गया. 15 से 20 लोगों ने रिपोर्टर पर हमला किया. 13 दिसम्बर की रात घर लौटते समय रिपोर्टर संजय गुप्ता के साथ यह घटना घटी. अंगद नाम के व्यक्ति द्वारा जबरन पिस्टल देने का प्रयास तथा जंगल में जान से मारने को अवैध कोयला कारोबारियों के गुर्गों को कहा गया था.

यह भी पढ़े….Dhanbad news:डंप हापड़ में कार्य कर रहे मजदूर हाईवा की चपेट में आने से पैर कटा;आक्रोशित मजदूरों ने पूरे प्लांट का कार्य किया ठप

इस घटना के बाद धनबाद सहित बाघमारा, कतरास पत्रकार संघ में रोष है. पत्रकारिता से जुड़े लोगों ने मारपीट करने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग की है. एसएसपी संजीव कुमार से धनबाद प्रेस क्लब के अध्यक्ष अशोक कुमार सहित पदाधिकारियों, सदस्यों ने मिलकर कार्रवाई तथा पत्रकार को सुरक्षा देने की मांग की है. वहीं लिखित शिकायत के बाद घटना स्थल की जांच पुलिस ने की. शक्ति चौक स्थित दुकानदार ने घटना को सही बताया. मारपीट की बात पुलिस को बताई. पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

इधर, कतरास प्रेस क्लब के अध्यक्ष इंद्रजीत पासवान, कार्यकारी अध्यक्ष राम पाण्डेय, महासचिव विनोद रजक, अशोक कुमार, जितेंद पांडेय, सतेंद्र तिवारी, भोला झा, चन्दन हजारी, निकेश पांडेय, सुधीर सिंह तेतुलमारी थाना पहुंचे और मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई करने को कहा.

 

बता दें कि तेतुलमारी थाना क्षेत्र के शक्ति चौक में अवैध कोयला कारोबार चलता है, जिसका संचालन कुछ दबंग लोग करते हैं. वहीं ईस्ट बसुरिया थाना क्षेत्र में अवैध कोयले के कारोबार का सरगना अभय और टुडू को बताया जाता है.

 

वहीं बरोरा थाना क्षेत्र के कालीपुर पुचरी में राजू शर्मा के शॉफ्ट कोक फैक्ट्री के तले टुडू, अभय और गोलू नामक शख्स कोयला का अवैध कारोबार कर रहा है. इधर, तोंपचांची थाना क्षेत्र में अजमूल के हवाले अवैध कोयला कारोबार है.

यह भी पढ़े….Dhanbad news:10 लाख रुपए ठगी के मामले में 3 लोग गिरफ्तार,मोबाइल कॉल तथा एसएमएस कर ठगी किए जाने का आरोप

जबकि, बाघमारा थाना क्षेत्र के खानुडीह में संजय पासवान नामक व्यक्ति अवैध कोयला कारोबार कर रहा है. बताया जाता है कि इन सभी छह जगहों पर संचालित अवैध कोयला कारोबार का फाइनेंस और लाइजनर अभय है. वहीं टुडू राजनीतिक पकड़ के साथ कारोबार से जुड़ा हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें