Dhanbad news:कोयलांचल में एक ओर कोरोना महामारी का कहर बरप रहा वहीं अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद हो रहे….

1 min read

Dhanbad news:कोयलांचल में एक ओर कोरोना महामारी का कहर बरप रहा वहीं अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद हो रहे….

NEWSTODAYJ_Dhanbad news : कोयलांचल में एक ओर कोरोना महामारी का कहर बरप रहा है। वही अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। ऐसे में लोगों को कोरोना से बचाव के साथ-साथ अपराधियों से भी दो चार होना पड़ रहा है।

ताजा घटना भूली थाना क्षेत्र के पालनगर, हीरक रोड स्थित विनोद बिहारी चौक के समीप इंपिरियल टावर अपार्टमेंट की है।जहां अपराधियों ने एक फ्लैट में घुसकर लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। परंतु फ्लैट में रहने वाली शहनाज़ परवीन की बहादुरी और संघर्ष ने अपराधियों के मंसूबों को नाकाम कर दिया।

इस बाबत घायल महिला की माने तो तीन की संख्या में अपराधी पहुंचे थे। जिनमें दो अपराधियों ने उनके पति का नाम लेते हुए दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। परंतु उन्होंने समझदारी दिखाते हुए दरवाजे को काफी समय तक बंद रखा। जिसके बाद अपराधियों ने हिंसक तरीके से दरवाजे पर पैर मार कर घर के अंदर घुस गए। लेकिन फ्लैट मालकिन उन दो अपराधियों से काफी देर तक जूझती रही। उस दौरान अपराधियों ने उनके गले को दबाकर हत्या करने का भी प्रयास किया। जिससे महिला बेहोश हो गई। इस बीच दूधवाले के आ जाने से अपराधी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें…

भुक्तभोगी की माने तो अपराधी लूट में नाकामयाब रहे। परंतु वह काफी दहशत में है। हालांकि घटना की सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। जिसमें अपराधियों की हरकतें कैद हुई है।

वहीं लोगों का कहना है कि इन दिनों अपराधी अकेली रहने वाली महिलाओं को लगातार निशाना बना रहे हैं। अभी हाल में ही कुसुम विहार स्थित एक बुजुर्ग महिला की उनके घर में घुसकर हत्या करने के बाद लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। वही बीते दिनों सराय ढेला के लोहारकुल्ही में अहले सुबह राह चलती महिला से उसके फ्लैट के समीप गले से सोने का चेन छीन कर अपराधी फरार हुए हैं।

यहां देखे वीडियो…..

ऐसे में जरूरत है कि पुलिस अपनी गश्ती और सरगर्मी को बढ़ा दें। जिससे लोग अपने घरों में सुरक्षित रह सके।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.