NEWSTODAYJ_धनबाद: जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया है. धनबाद में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को झोला उठाकर यूएस जाने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि ट्रंप उनका बहुत अच्छा दोस्त है और वहां प्रधानमंत्री सुरक्षित भी रहेंगे. उन्होंने पंजाब की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उनका काफिला 20 मिनट क्या रुक गया, उन्हें अपनी जान की चिंता सताने लगी.

 

 

धनबाद में कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पीएम मोदी के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा कि डरपोक पीएम चले जाएं US अपने दोस्त ट्रंप के पास. इरफान अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री को साढ़े 3 करोड़ पंजाबियों से जान का डर है, प्रधानमंत्री ने पंजाबियों को बदनाम किया है.

 

 

कांग्रेस विधायक ने कहा कि मोदी के बयान के बाद सभी पंजाबी आज अपने आप को डेमोरलाइज महसूस कर रहें हैं. यह सही बात है कि पंजाबी लोग बीजेपी को वोट नहीं करते हैं इसका यह मतलब नहीं कि उन्हें दरकिनार कर दिया जाए. पीएम को 20 मिनट में अपनी जान जाने की चिंता सताने लगी. उन्हें हिंदुस्तान से डर लगने लगा है तो वह यूएस चले जाएं, अपने दोस्त ट्रंप के पास, वहां वह सुरक्षित रहेंगे.

 

 

इरफान अंसारी ने साथ मास्क नहीं लगाने के सवाल पर कहा कि ज्यादा मास्क नहीं लगाना चाहिए. वह सिर्फ विधायक नहीं बल्कि एमबीबीएस डॉक्टर के तौर पर यह कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि भीड़ वाले इलाके में मास्क का उपयोग करें, अन्यथा मास्क का उपयोग कम से कम करें. उन्होंने ट्रूनेट जांच पर कहा कि यह पल में निगेटिव और पल में पॉजिटिव आ जाता है. आरटी पीसीआर कोरोना जांच की एहमियत है. जिन्हें भी कोरोना हो रहा है वह दो तीन दिनों में ठीक भी हो जा रहें है, यह कोरोना पहली लहर जैसी घातक नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *