26 February 2024

धनबाद जिले में बाइकर्स गैंग बिना डर बिना खौफ के दे रहे हैं घटना को अंजाम सरायढेला थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ हुई चैन स्नैचर की घटना

चैन स्नैचर के बाद सराडला थाना में मामला दर्ज कराती महिला खबर विस्तार से

Dhanbad धनबाद जिले के सरायढेला थाना क्षेत्र में एक बार फिर से चेन स्नैचर किया है। रोजाना किसी न किसी गली-मुहल्लों व लिंक रोड पर बाइक सवार स्नैचर बड़े आराम से चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

Ad Space

जिससे शहरवासियों में भय और आक्रोश व्याप्त है। गुरुवार की सुबह बाइकर्स सरायढेला थाना क्षेत्र के नूतनडीह कृष्णा नगर निवासी करुणा मजूमदार नामक वृद्ध महिला के गले से चेन छीन कर फरार हो गए। घटना के बाद वृद्ध महिला अपने पुत्र श्यामल मजूमदार के साथ सरायढेला थाना पहुंची। जहां उन्होंने लिखित शिकायत दर्ज कराई।

जिसके बाद सरायढेला पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। भुक्तभोगी महिला का कहना है कि सुबह जब वह दूध लेकर घर लौट रही थी। उसी दौरान नुतनडीह कृष्णानगर मोड़ के समीप टीवीएस अपाचे बाइक पर सवार दो युवक उसके समीप आए। जिनमें एक युवक हेलमेट पहने हुए था, जबकि दूसरा युवक बगैर हेलमेट का था। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने महिला के गले से सोने का चेन छीन लिया। इस दौरान महिला के गले में चोटे भी आई है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"