Crime News : तीन अज्ञात अपराधियों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी , जांच पड़ताल में जुटी पुलिस…

1 min read

Crime News : तीन अज्ञात अपराधियों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी , जांच पड़ताल में जुटी पुलिस…

NEWSTODAYJ : लोहरदगा जिले के सदर थाना अंतर्गत भक्सो गांव में तीन अज्ञात अपराधियों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी। अधेड़ को एक गोली कनपट्टी में मारी गई है। घटना बुधवार देर रात की है। मृतक झाड़-फूंक का काम करता था। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही पूरे मामले की अनुसंधान और आगे की कार्रवाई में भी जुट गई है।

यह भी पढ़े…Love Jihad Jharkhand : लव जेहाद युवक ने फिल्म में काम दिलाने के प्रलोभन देकर युवती के साथ आठ साल यौन शोषण किया…

सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक मंटू कुमार का कहना है कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही किसी तरह की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल हत्या के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।बताया जा रहा है कि भक्सो गांव निवासी स्वर्गीय गहनु लोहरा का पुत्र शनिचरवा लोहरा ( 57 वर्ष) झाड़-फूंक का काम किया करता था। बुधवार की देर रात तीन अज्ञात लोग शनिचरवा के घर पहुंचे। इसके बाद तीनों लोगों ने शनिचरवा से उसके कमरे में झाड़-फूंक कराया। झाड़-फूंक करने के बाद जब शनिचरवा सहित चारों लोग घर से बाहर निकले तो दरवाजे के बाहर खड़े होकर बात करने लगे। इस दौरान शनिचरवा का बेटा गोकुल लोहरा और बहु राजमुनि देवी अपने कमरे में थे। तभी अचानक से बेटे ने गोली चलने की आवाज सुनी।

यह भी पढ़े…CORONAVIRUS VACCINE: भारत को जल्द मिलेगी दो और कोरोना वैक्सीन, ऐसे तय होगी कीमत पढ़े पूरी खबर…..

बाहर निकलकर देखा तो अपने पिता को खून से लथपथ पाया। जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक तीनों लोग मौके से फरार हो चुके थे। मौके पर ही शनिचरवा की मौत हो चुकी थी। इसके बाद मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस हत्या के सभी बिंदुओं की पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.