Crime News : प्रेम प्रसंग में हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया , पुलिस शव बरामद कर जांच में जुटी..

1 min read

Crime News : प्रेम प्रसंग में हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया , पुलिस शव बरामद कर जांच में जुटी..

NEWSTODAYJ : लातेहार जिले के सदर थाना क्षेत्र की पांडेयपुरा पंचायत के माणिकपुरा लोटो गांव में बुधवार की शाम पुलिस ने पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद किया है। मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र की आरागुंडी पंचायत के कुंदरी गांव निवासी विनोद उरांव उम्र 30 वर्ष के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने लातेहार पुलिस को शव होने की जानकारी दी।

यह भी पढ़े…Bapu’s statue damaged : असामाजिक तत्वों ने तोड़ी बापू की प्रतिमा , प्रतिमा कई टुकड़े हो चुकी , पुलिस अधिकारियों में हड़कंप…

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। शव संदिग्ध परिस्थितियों होने की वजह से पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। वहीं मृतक के भाई विकास उरांव ने पुलिस को बताया कि विनोद की हत्या कर शव को पेड़ में लटका दिया गया है।उसने बताया कि गांव की एक लड़की के साथ विनोद उरांव का प्रेम प्रसंग चल रहा था। आशंका है कि इसकी हत्या प्रेम प्रसंग के कारण ही कर दी गई है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : पूरे देश मे पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए 55,839 मामले, 702 की मौत…

हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को पेड़ में फंदा से लटका दिया गया है। इसकी सूचना पंचायत की मुखिया ललिता देवी को मिली। मृतक के स्वजनों से मिलकर उन्होंने मामले की जानकारी तथा ढाढस बंधाया। साथ ही हर संभव मदद करने की सांत्वना दी। इधर पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि बुधवार की शाम पेड़ से झूलता हुआ शव बरामद किया गया है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। घटना के बाद गांव में माहौल गमगीन हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.