Crime News : नाबालिक लड़की को प्रेमी ने पत्थर से कुचल कर मौत के घाट उतारा…

1 min read

Crime News : नाबालिक लड़की को प्रेमी ने पत्थर से कुचल कर मौत के घाट उतारा…

NEWSTODAYJ : पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के बिंझागांव में रविवार को प्रेम प्रसंग में एक नाबालिग लड़की का पत्थर से कूचल कर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। सुबह घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुच कर लास को कब्जे में लेकर जांच में जुट गया है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : बलात्कार एवं हत्या के विरोध में वासेपुर में कैंडल मार्च…

मृतक के पिता मसी मरांडी ने बताया मेरी बेटी संझली मरांडी 16 का प्रेम प्रसंग अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के तिलॉयपाड़ा गांव निवासी जगरनाथ हेम्ब्रम से काफी दिनों से चल रहा था।लड़के ने मेरी बेटी को आदिवासी रिवाज के अनुसार अपने घर में लगभग ढाई महीने साथ मे रखा था।पिछले दस दिनों से मेरी बेटी और उसका प्रेमी मेरे बिंझा स्थित घर मे सभी के साथ रह रहा था।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : झारखंड शिक्षा मंत्री की स्वास्थ्य के लिए पूजा हवन, जानें परिवार समेत पारा शिक्षक कर रहे प्रार्थना…

लड़के ने मेरी बेटी को अपने साथ अपने घर तिलोयपड़ा ले जाने का जिद कर रहा था पर मेरी बेटी द्वारा आदिवासी परंपरागत तरीके से शादी कर ले जाने की बात कह रही थी। इसी बात को लेकर दोनों में कहा सुनी होते रहता था।शनिवार रात करीब दो बजे जब घर मे सभी सो रहे थे लकड़े ने मेरी बेटी को शौच के बहाने घर से दूर खेत की ओर ले गया और पत्थर से कूच कर हत्या कर लड़का रात में ही फरार हो गया।

यह भी पढ़े…Bokaro News : बेरमो विधानसभा उपचुनाव कार्य मे कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी- उपायुक्त…

सुबह जब दोनों को घर मे नही मिलने पर आस पास खोजबीन किया उसी दौरान ग्रामीणों द्वारा लड़की की लास मिलने की सूचना पर पास जाकर देखा तो मेरी बेटी की खून से लतपत खेत मे पड़ी थी।थाना प्रभारी प्रेमचंद भगत ने बताया मृतिका के पिता के लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच किया जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.