Crime News : हाईवा लुटेरा गिरोह का उद्भेदन किया सिटी एसपी , चार अपराधी गिरफ्तार…

1 min read

Crime News : हाईवा लुटेरा गिरोह का उद्भेदन किया सिटी एसपी , चार अपराधी गिरफ्तार…

NEWSTODAYJ धनबाद : जिले में कई हाईवा को अपराधियों द्वारा लूट के लिए निशाना बनाए जाने से जिला पुलिस अच्छी खासी परेशान थी। जिसके बाद जिला पुलिस ने एक टीम गठित कर अनुसंधान का कार्य दिया था। इस बाबत गुरुवार को सिटी एसपी आर रामकुमार ने एक प्रेस वार्ता कर मीडिया को बताया कि टुंडी थाना क्षेत्र के मनिहारी थाना क्षेत्र के मटियारा जंगल में हाईवा और ड्राइवर खलासी से मोबाइल लूट मामला, पूर्वी टुंडी थाना अंतर्गत हाईवा चोरी तथा मनियारी थाना क्षेत्र के माधव जोरा पहाड़ में चार अपराधियों द्वारा हाईवा, दो फोन तथा चार हजार नगद लूट मामले में छापेमारी टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी की गई।

यहाँ देखे वीडियो।

यह भी पढ़े…Crime News : हत्या कर महिला का शव नाले में बोरे में बंद मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी , पुलिस ने अज्ञात पर किया मामला दर्ज…

मामले में अपराधियों द्वारा प्रयुक्त मोटरसाइकिल के नंबर से अपराधियों की खोजबीन की गई। जिसके बाद तकनीकी अनुसंधान का सहारा लेते हुए छापामारी दल घटना में शामिल सादिक अंसारी को नारायणपुर थाना क्षेत्र तथा शाहिद अंसारी, आफताब अंसारी को बलियापुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की निशानदेही पर लूटी गई हाईवा संख्या जेएच 10एस 5310 तथा जेएच10 जी 7052 को बरामद किया गया। सिटी एसपी ने बताया कि घटना में शामिल अन्य अपराधियों की पहचान कर ली गई है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए कार्यवाही चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.