Crime News : फरार युवक तथा नाबालिग युवती चेन्नई मे गिरफ्तार , पुलिस ने 24 घंटे के अंदर युवती को बरामद किया….

1 min read

Crime News : फरार युवक तथा नाबालिग युवती चेन्नई मे गिरफ्तार , पुलिस ने 24 घंटे के अंदर युवती को बरामद किया….

NEWSTODAYJ : पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के कैराच्छत्तर से एक नाबालिग युवती का अपहरण करने का मामला थाने मे दर्ज की गई थी. बीते कुछ दिन पूर्व कैराच्छत्तर के नाबालिग युवती शांति कुमार को छक्कुधाड़ा के आसिफ अंसारी द्वारा अपहरण कर लेने का मामला सामने आया था. पुलिस इस मामले को लेकर काफी मशक्कत की जिसके बाद बुधवार को फरार युवक एवं नाबालिग युवती को चेन्नई मे गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़े…RBI fined : भारतीय रिजर्व बैंक ने HPSC बैंक पर 40 लाख रुपए का जुर्माना लगाया KYC का उल्लंघन का मामला…

जानकारी दे दे कि यह मामला लव जेहाद जैसी बनते जा रही थी जिसको देखते हुए स्थानीय लोगो ने बीते सोमवार को सड़क जाम कर दिया था जिसके बाद महेशपुर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दोनो को पकड़ लेने के अाश्वसन पर सड़क जाम हटाया तथा बुधवार को पुलिस प्रशासन की ओर से कोई रिज़ल्ट न मिलने के कारण लोगो ने पुन: महेशपुर – अमड़ापाड़ा मुख्य पथ को जाम कर दिया जिसके बाद पुलिस प्रशासन पहुंची तथा युवक और नाबालिग युवती के गिरफ्तारी का बात बताई तथा बिडियो कॉल के जरिए युवती को दिखाया गया जिसके बाद सड़क जाम छोड़ दिया गया. वही प्रशासन को लेकर लोगो के अंदर क्रोध भरी थी जिस कारण लोगो ने पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे भी लगाए लेकिन चंद मिनटो मे लोगो का नारा बदल गई.

यह बजी पढ़े…Earthquake : भूकंप से दहशत में लोग घरों से बाहर निकल आए और अफरातफरी मच गई , 6.4 मैग्निट्यूड तीव्रता दर्ज की गई…

युवक एवं युवती के पकड़े जाने का खबर सुनते ही लोगो ने पुलिस प्रशासन जिंदाबाद तथा महेशपुर थाना एसआई ब्रजकिशोर सिंह जिंदाबाद के जोरदार नारे लगाने लगे. यह मामला पिछले सड़क जाम की है जब थाना के ब्रजकिशोर सिंह ने लोगो को यह आश्वासन दिया था कि 24 घंटे के अंदर पुलिस रिज़ल्ट देगी और जैसे ही ये वादा पुरा होने का खबर लोगो ने सुना तो एसआई ब्रजकिशोर सिंह के नारे लगाने लगे. पुलिस प्रशासन का यह उठाए गए कदम से स्थानीय लोग काफी खुश दिखे. वही इस मामले को लेकर घटना स्थल पर थाना के एसआई शुभम सिंह, एएसआई मृत्युंजय पाठक, सीआई देवकांत सिंह, महिला कोषाध्यक्ष आलोका देवी, शिला हेंब्रम आदि लोग पहुंचे तथा लोगो को शांत करवाने का काम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.