NEWSTODAYJ_नालंदा: बिहार के नालंदा में बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली ( Criminals shot gold businessman ) मार दी है. बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम लूट के दौरान दी गई है. बदमाशों ने व्यवसायी को 6 गोली मारी है. हालांकि अभी तक लूट की रकम को लेकर जानकारी नहीं मिल पायी है. वहीं सूचना के बाद मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंच गई है. मामला सोहसराय थाना क्षेत्र की मगध कॉलोनी का है.

 

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सुहागन ज्वेलर्स के प्रोपराइटर सुमन कुमार चिंटू को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि जिस जगह पर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है, वह एसपी ऑफिस से महज 300 मीटर की दूरी पर है.

यह भी पढ़े…Crime News:नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले तो पांच बदमाश खरीददार बनकर दुकान के अंदर घुसे थे. इसके बाद दुकानदार और बदमाशों में बहस और झड़प हो गई. कुछ ही देर में बदमाशों ने दुकानदार को गोली मार दी. इसके बाद फायरिंग करते हुए मौके पर से फरार हो गए. पुलिस आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है. दुकानदार के परिजन की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है. दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोगों में भय का माहौल है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *