NEWSTODAYJ_भागलपुर: भागलपुर के एसएसपी बाबूराम (Bhagalpur SSP Baburam) की सख्ती के बाद पुलिस हालांकि पहले की तुलना में अधिक एक्टिव हो गयी है लेकिन अपराधियों पर इसका खास असर होता नहीं दिख रहा है. लगातार आपराधिक वारदातें(Crime in Bhagalpur) हो रही हैं. यहां बरारी थाना क्षेत्र में रंगदारी (Demand for extortion in Bhagalpur) नहीं देने पर एक मछली कारोबारी को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया है. घायल कारोबारी का नाम राजेश कुमार बताया जाता है. उसका भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आरोप है कि राजेश कुमार को अपराधी अभय यादव के भाई कारु यादव और फागू यादव एवं अन्य अज्ञात अपराधियों ने गोली मारी है. इस गोलीकांड के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट चुकी है. गोली लगने से घायल राजेश कुमार की हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जाता है कि गोली मारने वाला अपराधी कारु यादव पूर्व में भी कई मामलों में जेल जा चुका है. वह भय दिखाकर आए दिन व्यवसायियों से रंगदारी की मांग करता है. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी देता है.

यह भी पढ़े…Crime news:धान बंटवारे को लेकर चाचा ने की भतीजे की हत्या,इलाके में तनाव का माहौल:आरोपी मौके से फरार

स्थानीय लोगों का आरोप है कि पूरे बरारी इलाके में अभय यादव, कारु यादव एवं फागुन यादव के नाम से दहशत है. इसी दहशत की वजह से तीनों भाई छोटे-मोटे व्यवसाईयों से रंगदारी की मांग करते रहते हैं. अपराधियों ने राजेश कुमार से 15 हजार की रंगदारी मांगी थी. नहीं देने पर उसे 3 गोलियां मारी गयीं. घायल युवक के भाई ने कहा कि कारु यादव एवं फागू यादव हर डेंगी पर 15 हजार रुपये का डिमांड करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *