NEWSTODAYJ_आगरा: ताजनगरी आगरा में गैंगरेप की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जिले के फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में एक युवती के साथ उसी के दो दोस्तों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता ने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई, जिसके बाद पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है. वहीं, आगरा में महिलाओं के विरुद्ध अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं. रविवार को फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में एक युवती को उसके ही दरिंदे दोस्तों ने हवस का शिकार (Friends made a victim of lust) बनाया.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आगरा में उसकी एक युवक से दोस्ती थी. जिससे मिलने के लिए अक्सर पीड़िता खुर्जा से आगरा आया करती थी. उसी दोस्त के बुलाने पर रविवार को वो खुर्जा से आगरा आई थी. दोपहर के समय उसका दोस्त उसे कार से लेने आया था. कार में दोनों के बीच बातचीत हुई. इसके बाद युवती का दोस्त उसे एक होटल में ले गया. थोड़ी देर बाद युवक का दूसरा दोस्त भी होटल में आ गया, जिसके बाद दोनों दोस्तों ने मिलकर युवती से जबरदस्ती की.

यह भी पढ़े….Crime news: घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को एसिड से नहलाया, जख्मी हालत में महिला अस्पताल में भर्ती

इधर, दोनों दोस्त सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने होश संभालने के बाद 112 पर पुलिस को इस जघन्य घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता से पूरी जानकारी ली. इसके बाद पुलिस पीड़िता के बयानों के अनुसार जांच में जुट गई है.

इस मामले में सीओ सदर राजीव कुमार का कहना है कि युवती से पुलिस बात कर रही है. पीड़िता के बयानों के अनुसार पुलिस जांच में जुट गई है. युवती खुर्जा की रहने वाली है. गैंगरेप की वारदात को किस होटल में अंजाम दिया गया. इसको लेकर युवती से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल युवती को होटल का नाम याद नहीं है. होटल का नाम, पता जानकारी में आने के बाद साक्ष्यों का संकलन किया जाएगा. पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *